logo-image

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने ब्लैक बिकिनी में दिया किलर पोज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो अपनी बोल्डनेस या फिर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं .

Updated on: 12 Dec 2021, 02:12 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt)की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt)भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो अपनी बोल्डनेस या फिर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं . उनकी फैंस फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने फैंस को चौंकाती रहतीं हैं. त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिदंगी को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. जिसमें लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुई . साथ वो मान्यता के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

य़ह भी जानें - Rajnikanth Birthday Special: जब सुपरस्टार रजनीकांत को इंटरव्यू लेने वाली मेमसाहब से हो गया था प्यार

आपको बतादें त्रिशाला ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में त्रिशाला हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.  पिक्स को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा, 'नीड ए ब्रेक'. ब्लैक बिकिनी में त्रिशाला काफी किलर पोज दे रही हैं.  उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और ये तस्वीर फैन पेज पर काफी वायरल हो रही है.एक्ट्रेस की तस्वीरों से खूबसूरती साफ झलक रहीं हैं. अपनी तस्वीरों से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं