logo-image

सामंथा ने लो कॉन्फिडेंस के साथ अपने स्ट्रगल पर की खुलकर बात, अब लोगों को कर रही हैं प्रेरित

महिला दिवस से पहले सामंथा ने आत्मविश्वास से जूझने के बारे में खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि पहले मुझे अपने भीतर के आघात को ठीक करने की जरूरत है.

Updated on: 07 Mar 2024, 11:04 PM

नई दिल्ली:

महिला दिवस से पहले देश की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु ने लो कॉन्फिडेंस के साथ अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी इंसेक्यूरिटी पर काबू पाया है. सामंथा अपने अभिनय करियर से देश भर की अनगिनत महिलाओं के लिए प्रेरणा रही हैं और अब अपने संघर्षों और अपनी आंतरिक लड़ाई को खुलकर शेयर करके दूसरे लोगों को प्रेरित करने का काम रही हैं. एक इंटरव्यू में सामंथा ने बताया कि कैसे वह हमेशा कॉन्फिडेंस की समस्या से जूझती रही हैं. 

सामन्था ने आघात के बारे में खुलकर बात की

एक इंटरव्यू में सामंथा ने बताया कि कैसे वह हमेशा कॉन्फिडेंस की समस्या से जूझती रही हैं. उन्होंने कहा, मुझे आत्म-घृणा और वास्तव में कम कॉन्फिडेंस का सामना करना पड़ा है, लेकिन मैंने हमेशा एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने का प्रयास किया है. इसके अलावा, सामंथा ने बताया कि कैसे इस वृद्धि ने उसे अपनी इनसिक्योरिटी और आत्म-घृणा की गहरी समझ दी. इस बिंदु के बारे में बोलते हुए, सैम ने साझा किया, मैं उन्हें ठीक करने में सक्षम थी.

सामंथा की हेल्थ कंडीशन के बारे में

सामन्था को एक मायोसिटिस स्थिति का पता चला है, जो एक ऑटोइम्यून स्थिति है जो मानव शरीर की मांसपेशियों को लक्षित करती है और समय के साथ उन्हें कमजोर कर देती है. एक्ट्रेस इस स्थिति के साथ जीने की अपनी यात्रा के बारे में मुखर रही हैं. शुक्र है, अपनी हालत के बावजूद, सामंथा अच्छी आत्माओं में लगती है क्योंकि एक्ट्रेस ने जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाया है. सैम अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों से अधिक तस्वीरें साझा कर रही है, योग के अभ्यास को बढ़ावा दे रही है, और अपना स्वयं का स्वास्थ्य पॉडकास्ट भी लॉन्च किया.

सामंथा के अभिनय करियर के बारे में क्या?

जैसा कि एक्ट्रेस ने घोषणा की है, सामंथा फिलहाल अभिनय से ब्रेक पर हैं. वह अपना अधिकांश समय अपनी भावनात्मक और शारीरिक सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करने की करना चाहती हैं. अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, सामंथा ने बताया कि अगली बार बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ सिटाडेल सीरीज में दिखाई देंगी. इस शो का निर्देशन राज एंड डीके और सीता आर मेनन ने किया है.