logo-image

Zareen Khan Hospitalised: सलमान की इस को-स्टार को हुआ डेंगू, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

वीर फेम एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को इन दिनों अपने स्वास्थय को लेकर काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है.

Updated on: 16 Aug 2023, 05:53 PM

New Delhi:

Zareen Khan Hospitalised: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़ने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इन सालों में, जरीन को 'वजह तुम हो', 'हाउसफुल 2', 'रेडी', 'वीरप्पन', 'अक्सर 2' और '1921' जैसी कई अन्य फिल्मों में दिखाया गया है. उनकी आखिरी फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले थी'. फिलहाल एक्ट्रेस को डेंगू बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. 

जरीन खान को डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है
डेंगू के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिससे लोगों में चिंता का माहौल है. अब जरीन खान को भी डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस को तेज बुखार है, शरीर में तेज दर्द हो रहा है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें एक्ट्रेस हॉस्पिटल में IV फ्लूइड लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "#लाइफअपडेट". 

इससे पहले बुधवार, 16 अगस्त को जरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की और जूस से भरे गिलास की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "#RecoveryMode".

यह भी पढ़ें - Manisha Rani- Abhishek Malhan Bond: अभिषेक मल्हान से अस्पताल मिलने पहुंची मनीषा रानी, बॉन्ड देख फैंस हुए भावुक

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
साल 2021 में 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' के अलावा उन्होंने फिल्म 'चाणक्य' से तेलुगु फिल्मों में भी कदम रखा. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल वीडियो के लिए भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं.