logo-image
लोकसभा चुनाव

Sooraj Pancholi ने बरी होते ही इस सुपर स्टार को किया था मैसेज

28 अप्रैल 2023 को सीबीआई कोर्ट ने सूरज पंचोली को जिया खान सुसाइड केस में बरी किया.

Updated on: 30 Apr 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

28 अप्रैल 2023 को सीबीआई कोर्ट ने सूरज पंचोली को जिया खान सुसाइड केस में बरी किया. बाइज्जत बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने सबसे पहले किसे मैसेज किया ? वैसे कोई भी यही सोचेगा कि इसके बाद सूरज ने अपने घरवालों या दोस्तों को मैसेज किया होगा...लेकिन इसेस उलट सूरज ने इंडस्ट्री के अपने गॉडफादर को मैसेज किया. यह वही हैं जिन्होंने सूरज को बॉलीवुड में एक शानदार लॉन्च दिया था.  बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सूरज ने बताया कि सलमान खान वो शख्स हैं जो मुश्किल समय में उनके साथ डटे रहे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P (@soorajpancholi)

उन्होंने बताया कि जिस वक्त केस चल रहा था सलमान ने उन्हें एक सलाह दी थी. उन्होंने कहा, सलमान खान मेरे पिता या मां के दोस्त नहीं हैं. हां एक ही इंडस्ट्री में काम करने की वजह से वे एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. मैं एक था टाइगर में असिस्टेंट डायरेक्टर था. उस वक्त उन्होंने कहा कि था कि वो मेरी पहली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. साल 2013 में मुझ पर आरोप लगे. मेरी पहली फिल्म हीरो की रिलीज के दो साल पहले. लेकिन सलमान ने अपने हाथ नहीं खींचे...उन्होंने मुझे सपोर्ट किया और फिल्म प्रोड्यूस की. उन्होंने मेरे लिए जो किया है वह कोई नहीं कर सकता...लेकिन मैं अपनी लिमिट जानता हूं और इसका कभी गलत फायदा नहीं उठाउंगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P (@soorajpancholi)

सूरज ने बताया, मैंने बरी होते ही सबसे पहले सलमान खान को मैसेज किया. उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर तुम दिल से जानते हो कि तुमने गलत नहीं किया तो तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. सूरज ने कहा कि पिछले 10 सालों में उन्होंने लोगों से काम मांगा लेकिन इस केस की वजह से किसी ने उन्हें काम नहीं दिया. कॉर्पोरेट और स्टूडियो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे. वे चाहते थे कि पहले मुझे क्लीन चिट मिले. अब मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरा दोबारा जन्म हुआ है.