logo-image

Salman Khan-PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के कायल हुए सलमान खान, कर दी इस बात पर तारीफ

PM Narendra Modi Lakshadweep Tourism: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप के टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए प्रमोशन किया है. इसमें पीएम तो कई बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट मिला है.

Updated on: 07 Jan 2024, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan PM Narendra Modi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और श्रद्धा कपूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर आए हैं. सोशल मीडिया पर इन स्टार्स ने खुलकर नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप यात्रा की सराहना की है. साथ में लक्षद्वीप के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी तस्वीरें भी साझा की हैं. खासतौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्स (ट्विटर) पर #Explore IndianIslands' का समर्थन किया है. सलमान ने पीएम के लक्षद्वीप के टूरिज्म को बढ़ावा देने के कार्यों की तारीफ की है. एक्टर ने यह भी कहा कि ये सब हमारे भारत में है.

पीएम नरेंद्र मोदी को लक्षद्वीप में देखकर सलमान खान ने भी खुशी जाहिर की. उन्होंने एक्स पर लिखा, "लक्षद्वीप के सुंदर, साफ और शानदार समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं."

सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी के इस काम की जमकर तारीफ की है. एक्टर ने लिखा, "मालदीव के फेमस सेलिब्रिटीज ने भारतीयों पर नस्लवादी टिप्पणियां की थी. हैरानी की बात ये है कि वे ऐसा उस देश में कर रहे हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा टूरिस्ट भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के लिए अच्छे हैं लेकिन हमें ऐसी नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव की यात्रा की है किया है लेकिन गरिमा पहले है. आइए हम #भारतीय द्वीपों का दौरा करने का फैसला लें और अपने देश के पर्यटन का समर्थन करें. "

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी फोटोज शेयर करते हुए फैंस से लक्षद्वीप की यात्रा करने की अपील की. 

जॉन अब्राहम ने इस ट्रेंड में भाग लिया और लक्षद्वीप से तस्वीरों की शेयर करते हुए फैंस से भारतीय द्वीप का दौरा करने की अपील की थी. जॉन ने लिखा, “अद्भुत भारतीय आतिथ्य, “अतिथि देवो भव” के विचार और विशाल समुद्री जीवन का पता लगाने के साथ. लक्षद्वीप जाने लायक जगह है. #Explore IndianIslands.”

पिछले हफ्ते प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप का दौरे किया था. साथ में पीएम ने यहां के पर्यटन को बढ़ावा देने जमकर प्रमोशन भी किया था. पीएम कभी बीच पर आराम फरमाते तो कभी समंदर में गोते लगाते दिखे थे. इसके बाद #Explore IndianIslands' हैशटैग एक्स पर ट्रेंड करने लगा था. पीएम यहां कोच्चि-लक्षद्वीप द्वीप समूह सबमरीन ऑप्टिकल फाइबर कनेक्शन का उद्घाटन करने आए थे. साथ ही प्रधानमंत्री ने यहां पर प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधा और पांच मॉडल आंगनवाड़ी केंद्रों के नवीनीकरण की आधारशिला भी रखी थी. 

अपनी यात्रा के दौरान, पीएम मोदी स्नॉर्कलिंग गए और समुद्र तट पर आराम का आनंद लिया. उनकी तस्वीरें वायरल होने के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर हैशटैग '#Explore IndianIslands' ट्रेंड करने लगा था. इसे देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी पीएम मोदी के कायल हो गए और उन्होंने प्रधानमंत्री को अपना सपोर्ट दिया था.