logo-image

Salman Khan : सुपरस्टार कहे जाने पर सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- 'मैं इसके लायक नहीं'

हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर 3 अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उन्हें उनके लिए इस्तेमाल किया जाने वाला 'सुपरस्टार' शब्द पसंद नहीं है.

Updated on: 25 Nov 2023, 11:08 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान किसी का भाई और किसी की जान हैं. लेकिन इस मशहूर अभिनेता का नाम अक्सर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टारों में भी लिया जाता है. हाल ही में बातचीत में टाइगर 3 अभिनेता ने कहा कि उन्हें अपने लिए इस्तेमाल किया जाने वाला 'सुपरस्टार' शब्द पसंद नहीं है. उन्होंने अपने डर, टाइगर 3 फ्रेंचाइजी और इंडस्ट्री में अब तक के अपने सफर के बारे में बात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुपरस्टार बनने के बाद कुछ करने से चूकते हैं, खान ने कहा कि वह खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं.

खुद को सुपरस्टार नहीं मानते सलमान खान

बातचीत के दौरान, बजरंगी भाईजान अभिनेता ने कहा कि जब लोग 'सुपरस्टार' या 'मेगास्टार' कहते हैं, तो उन्हें यह पसंद नहीं आता. यह ऐसी चीज़ है जिसकी मुझे परवाह नहीं है. मैं अपना काम कर रहा हूं, लोग इसे पसंद कर रहे हैं और यह बस यही करना चाहता हूं. मैने ऐसा कुछ कर नहीं दिया है, जो मैं अपने ऊपर सुपरस्टार का टैग डिजर्व करूं. उन्होंने आगे कहा कि सुपरस्टार शब्द को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लिया जाता है. मेरा नाम सलमान है, कोई मुझे सल्लू बुलाता है तो कोई भाई बुलाता है.

सुपरस्टार का टैग डिजर्व नहीं करते हैं सलमान?

सुपरस्टार का टैग, मुझे यह बेवकूफी और नॉन सेंस लगता है, और अगर लोग, यहां तक कि मीडिया लोग भी, मेरे लिए इस सुपरस्टार का नहीं करते हैं, तो मैं इसकी सराहना करता हूं, क्योंकि मैं खुद इस पर विश्वास नहीं करता हूं. बस फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए सुपरस्टार, मुझे नहीं लगता कि मुझ पर यह टैग लगाना सही है. बात बस इतनी है कि मैं अपना बेस्ट दे रहा हूं और यह अब तक काम कर रहा है.

सलमान को इंडस्ट्री में कभी असफलता का सामना नहीं करना पड़ा

इसके अलावा, दबंग 3 अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें किसी भी मेकर को कभी कोई पैसा नहीं खोना पड़ा है, और भले ही कुछ ने अतीत में सैटेलाइट और डिजिटल के साथ खोया हो, उन्होंने इसे कवर कर लिया है और उस समय की तुलना में अधिक कमाया है. फिल्म इंडस्ट्री में मेरे जीवन में कोई भी असफलता नहीं हुई है, और मैं वास्तव में उनके लिए खुश हूं क्योंकि वे एक उंगली उठाकर नहीं कह सकते हैं कि 'तेरे वजह से हम पैसे हार गए.