logo-image

अक्षय-सलमान की इन दो बड़ी फिल्मों के बनेंगे रिमेक, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान की बजरंगी भाईजान को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में उन्होंने बजरंगी का किरदार निभाया था.

Updated on: 20 Apr 2024, 09:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस समय रीमेक का जैसे सीजन चल रहा है. कोई भी फिल्म आती है और अगर वो हिट हो जाए तो मेकर्स तुरंत उसके सीक्वल की घोषणा कर देते हैं. हाल में रिलीज हुई 'क्रू' (Crew) और 'एनिमल' (Animal) के भी सीक्वल बनेंगे. ऐसे में भला फिल्म मेकर्स अपनी ब्लॉकबस्टर हिट रही फिल्मों के बारे में सोच रहे हैं. इनमें सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म का नाम जुड़ गया है. साल 2015 की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का दूसरा भाग आने की खबर है. फिल्म के निर्माता केके राधामोहन ने इसकी अनाउंसमेंट कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Ira khan Scared: शादी के बाद क्यों डरी हुई हैं इरा खान, आमिर खान की बेटी ने लिखा ऐसा डरावना पोस्ट

राउठी राठौड़ का बनेगी रीमेक
खबर है कि फिल्म मेकर राधामोहन सलमान खान और अक्षय कुमार की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल ला रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बाताया कि अक्षय कुमार की 2012 की फिल्म राउडी राठौड़ का भी पार्ट 2 आने वाला है. दर्शकों को लंबे समय से इसके सीक्वल का इंतजार था. निर्माता केके राधामोहन ने हैदराबाद में आयुष शर्मा की आगामी फिल्म रुस्लान का प्रचार करते हुए फिल्मों के सीक्वल के बारे में अपडेट दिया.

राउठी राठौड़ 2 बनेगी
राधामोहन ने लेखक विजयेंद्र प्रसाद की मौजूदगी में स्वीकार किया इसका खुलासा किया. उन्होंने खुलासा किया कि विजयेंद्र प्रसाद ने दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट भी तैयार कर दी है. कहानी काफी रोमांट होने वाली है. फिल्म मेकर बोले,  “विजयेंद्र प्रसाद ने मेरे लिए दो कहानियां लिखी हैं,” जब लेखक ने अपना सिर झुकाया और मुस्कुराए “एक है विक्रमारकुडु 2, जो हिंदी में राउडी राठौड़ 2 है. इसकी कहानी तैयार है; हम अभी एक अच्छे कलाकार की तलाश में हैं.'' 

राधामोहन ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि अक्षय सीक्वल, राउडी राठौड़ 2 में अभिनय करेंगे या लीड रोल में उनकी जगह कौन लेगा?

तैयार है बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट
उन्होंने आगे कहा। इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम चल रहा है. बशर्ते सलमान इसकी इजाजत दें. उन्होंने कहा, "उन्होंने बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है." उन्होंने आगे कहा, "जल्द ही, वह इसे सलमान भाई को सुनाएंगे और हम देखेंगे कि आगे क्या होता है."