logo-image

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: एक आइडियल हसबैंड हैं सैफ अली खान, शूटिंग के दौरान करीना की ऐसे करते हैं मदद

करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म द क्रू के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे पति सैफ अली खान ने फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में उनकी मदद की.

Updated on: 08 Feb 2024, 11:23 AM

New Delhi:

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor The Crew: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड के पावर कपल हैं. काम पर एक-दूसरे का सपोर्ट करने से लेकर अपने बच्चों की परवरिश में एक-दूसरे की मदद करने तक, इन दोनों ने दूसरे कपल्स के लिए गोल सेट किया है. साथ ही एक पति-पत्नी के रिश्ते में साझेदारी का सही मतलब समझाया है.  खैर, हाल ही में एक इंटरव्यू में, इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े ने उन चीजों के बारे में खुलकर बात की जिनकी वे एक-दूसरे के बारे में तारीफ करते हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे सैफ ने उनकी आने वाली फिल्म 'द क्रू' के कुछ सीन्स में उनकी मदद की. 

करीना कपूर खान ने बताया कि कैसे सैफ अली खान ने उनकी मदद की
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अनुपमा चोपड़ा (Anupama Chopra) से बात करते हुए करीना कपूर खान ने स्वीकार किया कि सैफ अली खान बहुत बारीक हैं क्योंकि उन्होंने एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ पढ़ा है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति उन्हें लाइन के बारे में सोचने, अपनी लाइन सीखने या सिर्फ रिएक्शन देने में मार्गदर्शन देकर उनकी बहुत मदद करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

रिया कपूर की द क्रू की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, करीना कपूर ने खुलासा किया कि जब वह फिल्म में कॉमेडी सीन कर रही थीं तो उन्हें और अधिक फनी होने की जरूरत थी. अपने पति सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए और यह कहते हुए उनकी ओर देखते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने सच में मेरी मदद की क्योंकि 2-3 सीन हैं जिनमें मैंने आपसे कहा था कि मैं आपको याद कर रही थी और मुझे लगता है कि इससे बहुत फर्क पड़ा.” और उसने मुझे जो बताया, उसके कारण यह सच में बहुत मज़ेदार था. 

'द क्रू' के बारे में
हाल ही में, 'द क्रू' का टीजर सोशल मीडिया पर आया और फैंस इसकी तारीफें करना बंद नहीं कर सके. द क्रू एयरलाइन इंडस्ट्री के बैकग्राउंड पर बेस्ड है. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, करीना कपूर ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की थी और इसे 'तीन महिलाओं की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी, डकैती और विशिष्ट व्यावसायिक मसाला फिल्म का एक अच्छा स्थान' कहा था.  फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ हैं और हमें यकीन है कि फैंस को इस कलाकारों की टोली के साथ एक सीन देखने को मिलेगा.