logo-image

Viral Video: सैफ ने किया छोटे बेटे जेह को नाराज, करीना के लाड़ले का हुआ रो-रोकर बुरा हाल 

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जहांगीर को जब कार में अपने भाई तैमूर के साथ आगे की सीट पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई तो वह रोने लगे. उनकी यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 05 Jan 2024, 08:45 AM

New Delhi:

Jehangir Ali Khan Viral Video: एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपने परिवार के साथ फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. नए साल के मौके पर करीना पति सैफ और दोनों बच्चों के साथ वेकेशन मनाने पहुंची हुई थीं. साथ ही अब, अपने नए साल की छुट्टी से वापस आते हुए करीना को परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस सैफ अली खान और उनके दो प्यारे बेटों, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के स्टाइलिश परिवार ने मुंबई हवाई अड्डे पर धूम मचा दी. जैसे ही वे अपनी कार की ओर बढ़े, दिल चुराने वाला नन्हा जेह प्यारे तरीके से फैंस की ओर हाथ हिलाते हुए कैमरे में कैद हो गया. हालाँकि, जब वे कार के पास पहुँचे तो वह सीरीअस हो गए और आगे की सीट के लिए एक्साइटेड जेह ने निराशा जताई और उसके बाद रोना शुरू कर दिया. जेह की रोते हुए अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जेह की आंखों में आंसू आ गए क्योंकि वह तैमूर के साथ गाड़ी में नहीं बैठ सके
हाल ही में हवाईअड्डे पर देखे जाने पर, जहांगीर अली खान, जिन्हें प्यार से जेह के नाम से जाना जाता है, ने अपनी मां करीना कपूर खान के साथ हाथ में हाथ डालकर चलते हुए दर्शकों की ओर प्यार से हाथ हिलाकर खुशी फैला दी. लेकिन बाद में, परिवार की कार तक पहुंचने पर, जेह ने अपने भाई, तैमूर अली खान के बगल वाली अगली सीट सुरक्षित करने के लिए दौड़ लगाई. उन्हें निराशा हुई जब उनके पिता सैफ अली खान ने धीरे से उन्हें बताया कि वह आगे नहीं बैठ सकते. इससे एक दिल दहला देने वाला पल आया जब जेह परेशान होकर अपनी नानी और करीना के साथ पीछे की सीट पर जाते समय रोने लगा. कैद किए गए पल ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Black_Kitten (@black_kitten_kittu)

करीना कपूर का फैमिली के साथ न्यू ईयर वेकेशन 
करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 2012 में एक खूबसूरत शादी समारोह के साथ अपना जीवन शुरू किया था. 20 दिसंबर, 2016 को तैमूर हुए और उनके जीवन में अपार खुशियाँ लेकर आए और 21 फरवरी, 2021 को जेह के आने के साथ उनका परिवार और भी बढ़ गया. अपने ग्लैमरस लाइफ की एक झलक देते हुए, जाने जान एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्विस आल्प्स में अपनी बर्फीली छुट्टियों के मनमोहक पलों को शेयर किया. प्यारी तस्वीरों ने उनके फैनबेस में एक्साइटमेंट और प्यार की लहर जगा दी.