logo-image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: रणवीर लेंगे फिल्म के लिए 25 करोड़! जानें आलिया की फीस

Rocky aur Rani ki Prem Kahani Cast Fees: आलिया भट्ट फिल्म में रानी का किरदार निभाएंगी, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए 5 करोड़ से ज्यादा फीस चार्ज की है.

Updated on: 23 Jun 2023, 07:12 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर साथ काम किया है. दोनों को पहले गली बॉय में उनके प्रदर्शन के लिए सराहना मिली थी और ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से इतिहास रच दिया था. अब, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीज़र जारी किया है जो 28 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

टीजर ढेर सारी भावनाओं, कलरफुल कॉस्टयूम्स, असाधारण सेट और शानदार सिनेमैटोग्राफी से भरपूर एक पारिवारिक ड्रामा जैसा दिखता है. फिल्म (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे बड़े नाम मुख्य भूमिका में हैं.

इतनी बड़ी संख्या में कलाकारों की कास्टिंग के साथ, फैंस फिल्म के लिए स्टार कास्ट (Cast members Fees) की फीस के बारे में सोच रहे हैं. चलिए अब आपसे स्टार कास्ट की फीस पर चर्चा करते हैं. हाल ही में चीजें रणवीर सिंह के तहत नहीं चल रही थीं. हालांकि, अपनी फ्लॉप फिल्मों के बावजूद, स्टार्स अपने फैंस को प्रभावित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और एक्टर ने कथित तौर पर फिल्म में अपने किरदार के लिए 25 करोड़ चार्ज किए हैं. 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं और वह फिल्म में रानी का किरदार निभाती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने हिस्से के लिए 10 करोड़ चार्ज किए हैं.

धर्मेंद्र

बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र की मौजूदगी हमेशा फैंस के लिए खुशी की बात रही है और इस आगामी रॉम कॉम में लंबे अंतराल के बाद अभिनेता को देखना अच्छा है, कथित तौर पर उन्होंने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये लिए हैं.

जया बच्चन
जया बच्चन रियल  में बॉलीवुड के कुछ कट्टर व्यक्तियों में से एक हैं और वह अक्सर अपने पर्सनैलिटी से नया ऑरो सेट करती हैं. करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. खैर ये सब जानकारी हम आपको मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दे रहे हैं, लेकिन एकटर्स की फीस को लेकर अभी पूरी तरह से कुछ साफ नहीं कहा जा सकता है, इनकी फीस में बदलाव भी देखने को मिल सकता है.