logo-image

'Roadies 19' के शूटिंग सेट पर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrobarty) जल्द ही टीवी एडवेंचर शो 'रोडीज' (Roadies: Season 19) के अगले सीजन में दिखाई देने वाली हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 08:02 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrobarty) जल्द ही टीवी एडवेंचर शो 'रोडीज' (Roadies: Season 19) के अगले सीजन में दिखाई देने वाली हैं. 'रोडीज' के अगले सीजन में रिया (Rhea Chakrobarty in Roadies) एक गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगी. रिया अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साटेड हैं, क्योंकि एक्ट्रेस को लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखने का मौका मिल रहा है. ऐसा हम नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती का लेटेस्ट पोस्ट कह रहा है. 

आपको बता दें कि, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह एक बीटीएस वीडियो है, जिसमें रिया को मेकअप करवाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन दिया: "यह एक लंबा इंतजार रहा. सेट पर वापस आना, काम पर वापस आना एक खुशी है जिसे मैं बयां नहीं कर सकती. दिल आभार से भरा है. जाने के लिए एक्साइटेड, आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. समय कठिन रहा है लेकिन आपका प्यार सच्चा रहा है. बीआरबी -  यह खुशी के आँसू हैं. "

 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया , रिया के को-स्टार साकिब सलीम ने कमेंट सेक्शन में एक दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया. एक्ट्रेस के एक सपोर्टर ने लिखा, " आप पर बहुत गर्व है! आप उन सभी के लिए प्रेरणा हैं जो अपने हेटर्स से लड़ रहे हैं. आप यहां और ऊंची उड़ान भरें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे मजबूत महिलाओं में से एक, उन्होंने आपको नीचे खींचने की कोशिश की, फिर भी आप अधिक स्ट्रॉन्ग हो गईं."

यह भी पढ़ें - Blind First Look: मां बनने के बाद कमबैक कर रही हैं सोमन कपूर, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

इस बीच रिया चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की बात करें तो, MTV शो टीन डीवास के साथ उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद वह वीजे बन गईं और एमटीवी पर कुछ शो भी किए. रिया ने 'मेरे डैड की मारुति' , 'सोनाली केबल', 'जलेबी', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'बैंक चोर' और 'दोबारा: सी योर एविल' जैसी कुछ फिल्मों में काम भी किया है.