logo-image

VIDEO: रितेश देशमुख और जेनेलिया के बीच हुई खटपट, एक्टर ने ऐसे मांगी माफी

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का एक अलग अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है

Updated on: 15 Jun 2021, 04:23 PM

highlights

  • रितेश देशमुख ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • वीडियो में रितेश और जेनेलिया नजर आ रहे हैं
  • रितेश और जेनेलिया के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं


.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का एक अलग अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है.  वीडियो में जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) इतना बोलती हैं कि रितेश उनकी बातों से बोर हो जाते हैं और उबासी लेने लगते हैं. जिसके बाद जेनेलिया का गुस्सा देखने लायक होता है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) पत्नी को नाराज देख तुरंत ही अपनी गलती मानते हैं और हाथ जोड़कर उनसे मांफी मांगने लगते हैं.

यह भी देखें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा था रिया चक्रवर्ती का रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. रितेश और जेनेलिया के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ दोनों के इस वीडियो को फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. दोनों आए दिन अपने मजेदार वीडियोज से फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' फिल्म में अक्षय कुमार साथ नजर आने वाले हैं. आखिरी बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2020 में लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी. वहीं रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के रिश्ते की बात करें तो दोनों पहली बार साथ में साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' में नजर आए थे. रितेश देशमुख की ये डेब्यू फिल्म थी. वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स' और 'तेरे नाल लव हो गया' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. हिंदी के अलावा जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्में भी की हैं.