logo-image

सिर्फ अली फज़ल के लिए ऋचा चड्ढा देखती हैं मिर्ज़ापुर, बताई इसके पीछे की वजह!

ऋचा चड्ढा ने अपने पति और एक्टर अली फज़ल को लेकर खुलासा किया है. ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल के मिर्ज़ापुर पर अपनी राय दी. उन्होंने बताया कि वह मिर्ज़ापुर के केवल उस शो के सीन्स को क्यों देखती हैं जिसमें उनके प्यारे पति दिखाई देते हैं.

Updated on: 04 Nov 2023, 06:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने पति और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) को लेकर खुलासा किया है. ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल के मिर्ज़ापुर पर अपनी राय दी. उन्होंने बताया कि वह मिर्ज़ापुर के केवल उस शो के सीन्स को क्यों देखती हैं जिसमें उनके प्यारे पति दिखाई देते हैं. उन्होंने मिर्ज़ापुर के लिए किए गए शारीरिक परिवर्तन के बारे में भी बात की.  अली फज़ल ने वेब शो मिर्ज़ापुर में गुड्डु पंडित का किरदार निभाया था. शो को फैंस का पसंदीदा बनने में ज्यादा समय नहीं लगा.

ऋचा चड्ढा सिर्फ अपने पति के सीन्स को देखती हैं

अब फजल की पत्नी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस पर अपनी राय व्यक्त की है और कहा है कि वह शो की फैन नहीं हैं, क्योंकि यह उनके लिए 'बहुत हिंसक' है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने मिर्ज़ापुर के केवल कुछ हिस्से ही देखे हैं, जिनमें उनके पति ने अभिनय किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री ने वेब शो पर अपनी राय रखी और इसे 'हिंसक' कहा, कि वह केवल उन्हीं सीन्स को देखती हैं जिसमें उनके पति अली हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

एक-दूसरे को फीडबेक देते हैं ऋचा चड्ढा और अली

एक्ट्रेस (Richa Chadha) ने कहा कि हम कपल के रूप में एक-दूसरे को फीडबेक देते हैं. एक-दूसरे के काम पर चर्चा करते हैं. मिर्जापुर मेरे लिए बहुत हिंसक है. मैं केवल अली (Ali Fazal) के सीन देखती हूं, वो भी इसलिए क्योंकि हम एक दूसरे से काम को लेकर फीडबैक लेते हैं. जब भी हिंसा आती है तो मैं अली को सुनाती हू कि तुमने इसके मुंह में ब्लो ड्रायर क्यों डाला. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के दिन फैंस को मिलेगा ये सरप्राइज, थिएटर में होगी SRK की ग्रैंड एंट्री

ऋचा चड्ढा ने अली के शारीरिक परिवर्तन की सराहना की

फुकरे 3 (Richa Chadha) एक्ट्रेस ने यह भी याद किया कि शो में (Ali Fazal) गुड्डु पंडित की भूमिका निभाने वाले अली फज़ल ने इसके लिए काफी वजन बढ़ाया था और वेट लिफ्टिंग करके और एक बॉडीबिल्डर के आहार का पालन करते थे. भाषा के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने (Richa Chadha) कहा कि चूंकि अली की जड़ें लखनऊ में हैं, इसलिए उन्हें उर्दू में बात करने में कोई दिक्कत नहीं हुई.