logo-image

Rhea Chakraborty Post: रिया चक्रवर्ती ने की स्क्रीन पर वापसी, फैंस बोले 'स्ट्रॉन्ग वुमन'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 16 Apr 2023, 07:05 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी लंबे समय से स्क्रीन से दूर रही हैं और अब उनके अपने फॉर्म में आने का टाइम हो गया है. बता दें कि, रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज के 19वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं और एक्ट्रेस-मॉडल का कहना है कि वह पॉपुलर रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. 

आपको बता दें कि, रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज़ पर प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ एक गैंग लीडर के रूप में दिखाई देने वाली हैं. लंबे समय से चल रहे इस शो के इस बार के सीजन को सोनू सूद होस्ट कर रहे हैं. साथ ही , एक्ट्रेस हाल ही में एमटीवी 'रोडीज़ - कर्म या कांड' के ऑडिशन के लिए राजधानी दिल्ली में मौजूद थीं. शो के बारे में बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा “एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड के लिए दिल्ली ऑडिशन में प्रतियोगियों का उत्साह अविश्वसनीय था. आज यहां आए सभी लड़कियों और लड़कों से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं. वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. ”

यही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी दिल्ली दौरे की एक वीडियो भी शेयर की है. जिसमें वह स्टेज पर कॉलेज स्टुडेंट्स से बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "दिल्ली". रिया चक्रवर्ती के पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स भी आए जिनहोंने उनकी हिम्मत की दात दी. एक फैन ने लिखा, "इस स्ट्रॉन्ग, शक्तिशाली और पॉजिटिव महिला को चीयर्स. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं समझ सकता हूं कि मैम आपके लिए यह कितना कठिन था और अब इस पर वापस आ रहा हूं!!! वास्तव में आप वी बहादुर हैं ."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

यह भी पढ़ें - Atiq-Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्याकांड पर फिल्म बना सकते हैं ये डायरेक्टर

रिया चक्रवर्ती, जिन्हें आखिरी बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन की 2021 की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. 2020 में अपने एक्टर बॉयप्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के मृत पाए जाने के बाद वह तूफान के बीच फस गई थीं. एक्ट्रेस के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके परिवार द्वारा उनकी संपत्ति की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया था. जिसने उनकी जिंदगी को उलट कर रख दिया.