logo-image

Raveena Tondon: अक्षय से सगाई टूटने पर रवीना को लगा था धक्का, बोलीं-आज भी सोचती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) और एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की एक इवेंट से पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 20 May 2023, 10:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) और एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की एक इवेंट से पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूर्व कपल मंच पर गले मिले और उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद, रवीना (Raveena Tondon) ने अक्षय के साथ अपने मौजूदा समीकरण के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने उन्हें 'दोस्त' कहा है. रवीना ने कहा, 'अक्षय और मैं अब भी दोस्त हैं. हर किसी के जीवन में एक जर्नी होती है. आपको इसका सम्मान करने और आगे बढ़ने की जरूरत है. मैं उसके बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं. मुझे लगता है कि वह हमारे इंडस्ट्री के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक हैं.

 रवीना और अक्षय ने पहली बार मोहरा (1994) में साथ काम किया था. कथित तौर पर, उन्होंने फिर एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. उन्हें खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, आन: मेन एट वर्क, बारूद और पुलिस फोर्स: एन इनसाइड स्टोरी में भी साथ देखा गया था. रिपोर्टों के अनुसार, वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए और उन्होंने सगाई भी कर ली थी. हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों की सगाई टूट गई. 

ये भी पढ़ें-Cannes Film Festival: कान्स से वापस लौटीं ऐश्वर्या , बेटी अराध्या ने पैपराजी से ऐसे की बात

सगाई टूटने की बात से आज भी होती है घबराहट

रवीना (Raveena Tondon) ने एक बार अपनी टूटी हुई सगाई के बारे में बात की और एएनआई से कहा था, “हम एक हिट जोड़ी थे,  मोहरा के दौरान, और अब भी, जब हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे से टकराते हैं, हम सभी मिलते हैं, हम सभी चैट करते हैं. सब आगे बढ़ते हैं. कॉलेज में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदलती रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी जहन में आती रहती है, मुझे नहीं पता क्यों. इसको लेकर आज भी सोचती हूं. रवीना और अक्षय दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की शादी ट्विंकल खन्ना से हुई है और उनके दो बच्चे हैं- आरव और नितारा. वहीं रवीना ने अनिल थडानी से शादी की है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Six Sigma Films (@sixsigmafilms)