logo-image

Raveena Tondon: पद्मश्री मिलने के बाद अब पैपराजी पर क्यों भड़की रवीना? जानें वजह

रवीना टंडन (Raveena Tondon) हाल ही में पद्माश्री (Padmashree) मिलने से सांतवें आसमान पर हैं. उन्हें हाल ही द्रौपदी मुर्मू ने पद्मा श्री से सम्मानित किया है.

Updated on: 06 Apr 2023, 08:08 PM

मुंबई :

रवीना टंडन (Raveena Tondon) हाल ही में  पद्मश्री (Padmashree) मिलने से सांतवें आसमान पर हैं. उन्हें हाल ही द्रौपदी मुर्मू ने पद्मा श्री से सम्मानित किया है. रवीना टंडन ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बयां की है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस पैपराजी को लेकर चर्चा में हैं. बता दें एक्ट्रेस अपनी बेटी राशा के साथ मुंबई उतरीं तो उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट और स्नैप किया गया. रवीना को पैपराजी का बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है, एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की चाहत रखने वाले एक फैन ने जाहिर तौर पर अपनी बेटी को धक्का दे दिया. जैसे ही राशा (Rasha) उनसे आगे निकलीं रवीना मीडिया से बात करते हुए चल पड़ीं.  इसके बाद वो अपनी कार के पास पहुंचे, रवीना ने महसूस किया कि एक आदमी सेल्फी के लिए राशा को एक तरफ धकेल रहा है.

इसके बाद रवीना ने संयमित होकर उनसे कहा, "सावधान. आप धक्का मत दीजिए भाईसाहब, बच्चों को धक्का मत दीजिए.घटना से पहले रवीना पैपराजी से बातचीत करती नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वह भी खुश थीं जब उन्होंने कहा कि वे उनके पद्म श्री सम्मान के लिए खुश हैं. मीडियाकर्मियों में से एक ने उनके गजरे की प्रशंसा की, और उनसे कहा कि जब भी उसे मौका मिलता है तो वह एक को पकड़ लेती है क्योंकि वह गजरे से प्यार करती हैं.

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor : बेबो को टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर फैंस ने दी सलाह, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रवीना ने जाहिर की थी खुशी

एएनआई के अनुसार, पुरस्कार के बारे में बात करते हुए, रवीना ने पहले कहा था,  "सम्मानित और आभारी. बहुत बहुत धन्यवाद, भारत सरकार, मेरे योगदान, मेरे जीवन, मेरे जुनून और उद्देश्य - सिनेमा और कला को स्वीकार करने के लिए, जिसने मुझे काम करने की अनुमति दी, न कि केवल फिल्म इंडस्ट्री लेकिन उसके अलावा बहुत से लोगों को मैं धन्यवाद देती हूं. उन्होंने आगे कहा, ''मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने सिनेमा की कला और शिल्प की इस यात्रा के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन किया. वे सभी जिन्होंने इसमें मेरा हाथ थामा, और वे सभी जिन्होंने मुझे अपनी जगह से देखा. मैं इसका श्रेय अपने पिता को देती हूं .”