logo-image

Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश कहे जाने पर ऐसा महसूस करती हैं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

नेशनल क्रश के रूप में पहचाने जाने पर रश्मिका मंदाना ने अपने विचार साझा किए कि यह सुनने के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है.

Updated on: 18 Jan 2024, 11:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डेब्यू से काफी पहले ही नेशनल क्रश ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर हुईं रश्मिका मंदाना लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अपने अट्रैक्टिव बिहेवियर, मासूम मुस्कान और जबरदस्त क्यूटनेस से वह दिल जीत लेती हैं. हिंदी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही, इस तरह की उपाधि के साथ उनकी पहचान उन्हें उस इंडस्ट्री में बाकि लोगों से अलग करती है, जहां इस तरह की तारीफ आसानी से अर्जित नहीं की जाती है. अपनी नई रिलीज़, एनिमल की सफलता से खुश, रश्मिका ने हाल ही में एक मीडिया एजेंसी से बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

नेशनल क्रश कहे जाने पर ऐसा महसूस करती हैं रश्मिका मंदाना

इस बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने फैंस द्वारा उन्हें दिए गए प्यार का जवाब दिया, बातचीत में, रश्मिका मंदाना ने नेशनल क्रश कहे जाने पर खुलकर बात की. वह व्यक्त करती हैं, "खास बात यह है कि यह ऑडियंस का प्यार और स्वीकृति है क्योंकि मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को यह मिलता है या नहीं. मैं बहुत कम लोगों में से एक हूं, और मैं इसके लिए सचेत हूं. मैं ऐसा नहीं था, 'ठीक है, मुझे यह मिल रहा है क्योंकि मैं इसकी हकदार हूं. नहीं, ऐसा लगता है जैसे हमारे बीच कोई संबंध है. हमारे बीच कुछ बंधन बन गया है.

रश्मिका मंदाना ने उन्हें पसंद करने के लिए दर्शकों की सराहना की

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि  मैं वास्तव में आभारी हूं, इसलिए आज, जब वे नेशनल क्रश कहते हैं, तो ईमानदारी से कहें तो ऐसा लगता है जैसे इसका अपने आप में एक इतिहास है. मिशन मजनू एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी में इस प्यारे टाइटल को लेकर कहा, कि एक पार्टी में मैने लोगों को यह सुना था कि वह हमारी क्रश है. पहले लोगों ने मुझे कर्नाटक क्रश बनाया, फिर, यह दक्षिण भारत का क्रश बन गया. अब वे मुझे नेशनल क्रश कहते हैं.   मुझे ऐसा लगता है कि जब तक मेरी परिवार या दर्शक मुझे यहां चाहते हैं, मुझे खुशी होगी. 

यह भी पढ़ें - Viral Video: जान्हवी कपूर के क्लोज हुए वरुण धवन, नेटीजन्स ने ऐसी हरकत देख किया जमकर ट्रोल