logo-image

रश्मि देसाई ने अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- शायद हार्टलेस...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते वक्त काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 24 May 2022, 01:44 PM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनको याद करके उदास हो जाते हैं. हाल ही में उनकी कोस्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने उनको लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस सिड की बातें करते वक्त काफी भावुक भी हो गई थी.  खबरों के अनुसार रश्मि और सिड एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं दोनों जब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) एक साथ नजर आए तो दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी. हालांकि बाद में इनके बीच सब ठीक हो गया था.

रश्मि देसाई का खुलासा - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

आपको बता दें, रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते वक्त कहा-  कि सिड अपने नियमों और शर्तों पर जीता था. मैंने खुद को बहुत मजबूत बना लिया था या शायद हार्टलेस. मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ चल रहा था और सिद्धार्थ के साथ जब मैंने शो किया था, उसे मैंने बहुत करीब से जाना. हमें एक दूसरे की काफी सारी चीज़ें पता थी. हमारी लड़ाई अलग वजह से होती थी. मैं उसे हमेशा एक बात बोलती थी कि वह बड़ी बॉडी के अंदर एक 10 साल का बच्चा है. वह ऐसा ही था और वह अपने नियम और शर्तों पर जीया हमेशा.

 आपको बता दें एक्ट्रेस ने आगे कहा- बिग बॉस के बाद भी हमारी बात होती थी, मैं देखती थी वह अच्छा कर रहा था. हम जुड़े हुए थे. हम अपनी चीजों को मैच्योरिटी के साथ हैंडल कर रहे थे. लोगों ने बहुत प्यार दिया और उतनी ही नफरत भी किया, क्योंकि जो हमारी बीच की जर्नी थी वो हमारे तक ही सीमा थी. एक्ट्रेस की बात अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए -  जब किन्नर समझकर लोगों ने थमा दिए थे राजपाल यादव को पैसे, ऐसा रहा एक्टर का एक्सपीरियंस