logo-image

Rasha Thadani Fulfilled Her Promise : रवीना टंडन की बेटी ने बांटी मिठाई, वीडियो वायरल

राशा थडानी (Rasha Thadani) ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पुरा किया है, जिसकी खुशी में उन्होंने पैपराजी को मिठाइयां बांटी है.

Updated on: 05 Jun 2023, 09:29 AM

नई दिल्ली :

Rasha Thadani Fulfilled Her Promise : रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) अभी से काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Mumbai Dhirubhai Ambani International School) से अपना ग्रेजुएशन पुरा किया है. इससे पहले, राशा ने पैप्स से एक वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है. वो बीते दिन एयरपोर्ट पर पैपराजी को मिठाइयां बांटती नजर आईं. वायरल हुए एक वीडियो में राशा को उन फोटोग्राफर्स को मिठाई बांटते हुए देखा गया, जिन्होंने उन्हें हाई-स्कूल ग्रेजुएशन की बधाई दी थी. राशा के लुक की बात करें तो, उन्होंने कैजुअल लुक चुना. क्योंकि उन्हें व्हाइट टॉप और पिंक बॉटम पहने हुए देखा जा सकता है. 

पैपराजी को खिलाई काजू कतली -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता कें दि उन्होंने पैप्स को काजू कतली बांटते हुए बताया कि ये उनकी फेवरेट मिठाई है. जैसे ही ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हुआ एक यूजर ने लिखा, 'लड़की दिलदार है भाई.' जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'सो क्यूट राशा.. ब्यूटीफुल.' एक अन्य ने लिखा -' फेवेरट किड.' इससे पहले रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा के ग्रेजुएशन हाई स्कूल की खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. शेयर की गई पोस्ट में मां बेटी की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी. 

पद्म श्री पर राशा का पोस्ट -

बता दें, इस साल की शुरुआत में राशा ने अपनी मां के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा था, जिन्हें सिनेमा में उनके योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. उन्होंने नोट में लिखा था कि, 'आप जो सफलता, प्यार और सम्मान प्राप्त कर रही हैं, उसकी आप हकदार हैं. आपको और आपके काम को हमारे ग्रुप के सबसे सम्मानित लोगों के सामने सम्मानित होते हुए देखकर मैं इससे ज्यादा प्राउडर बेटी नहीं हो सकती थी.' 

यह भी पढ़ें : Beyonce’s Concert : दोस्तों संग कॉन्सर्ट में पहुंची न्यासा देवगन, फोटोज में दिखा दिलचस्प अंदाज