logo-image

इस काम में 10 साल से पत्नी दीपिका पादुकोण से हार रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि जब भी वह अपने ससुराल जाते हैं वहां ससुर प्रकाश पादुकोण संग बैडमिंटन जरूर खेलते हैं

Updated on: 17 Mar 2022, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को स्पोर्ट्स का काफी शौक है. आखिरी बार रणवीर सिंह स्पोर्ट्स फिल्म '83' में पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग नजर आए थे. लेकिन क्या आपको पता है कि रणवीर सिंह एक गेम में अपनी ही पत्नी और ससुर जी से हर बार हार जाते हैं. जी हां, इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में किया है. रणवीर सिंह ने बताया कि जब भी वह अपने ससुराल जाते हैं वहां ससुर प्रकाश पादुकोण संग बैडमिंटन जरूर खेलते हैं.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Unseen Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि वो जब भी अपने ससुराल जाते हैं तो बैडमिंटन जरूर खेलते हैं. रणवीर ने बताया कि 66 साल की उम्र में भी जिस तरह से उनके ससुर प्रकाश पादुकोण फिट हैं उसे देख वो हैरान हो जाते हैं. इतना ही नहीं रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी बैडमिंटन के गेम में हार जाते हैं. रणवीर ने कहा कि मेरे ख्याल से मैंने कभी दीपिका को नहीं हराया होगा. हमने 2012 में डेट करना शुरू किया था. 10  साल हो गए हैं और मैं अभी तक दीपिका को नहीं हरा पाया. मैंने कोशिश तो बहुत की मगर मेरे पसीने छूट जाते हैं. 

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण एक समय में दुनिया के नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं. दीपिका पादुकोण की बहन अनीषा पादुकोण दिग्गज गोल्फ प्लेयर हैं, वहीं दीपिका भी खुद नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं.