logo-image

Ranveer-Deepika Video: एयरपोर्ट एक-दूसरे का हाथ थामे दिखें रणवीर-दीपिका, सेट किए कपल गोल्स

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीपिका ने अपना यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट दिखाया. दोनों ने शानदार विंटर फैशन को एक लेवल और ऊंचा कर दिया है.

Updated on: 12 Feb 2024, 11:12 PM

नई दिल्ली:

Ranveer-Deepika Video:  बॉलीवुड के सुपरहॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर छा गए हैं. दोनों की केमिस्ट्री हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती है. एक बार फिर रणवीर सिंह अपनी लेडी लव के लिए प्यार जताते नजर आए हैं. कपल पिछले 10 सालों से साथ हैं फिर भी दोनों के बीच न्यूली वेड कपल जैसा रोमांस कायम है. एक बार फिर रणवीर और दीपिका पादुकोण ने गोल्स सेट कर दिए हैं. वैलेंटाइन वीक में दोनों कलाकार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और उनके फैशनेबल लुक से सारी महफिल लूट ली. हाल ही में, इस पावर कपल को शहर लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही थी. साथ ही दीपिका और रणवीर ने बॉलीवुड में यूनिक विंटर फैशन स्टेटमेंट भी तय कर दिया है. 

एयरपोर्ट दीपिका-रणवीर की केमिस्ट्री

सोमवार को, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई लौट आए. दोनों ने मुंबई एयरपोर्ट पर धमाकेदार एंट्री ली. दोनों यहां हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे. साथ ही दर्शक भी इस रोमांटिक जोड़ी का अंदाज देखकर उनके कायल हो गए. एयरपोर्ट पर रणवीर और दीपिका ने अपना यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट दिखाया. दोनों ने शानदार विंटर फैशन को एक लेवल और ऊंचा कर दिया है. रणवीर बेहद डिसेंट आउटफिट में दिखे. उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ एक लंबा काला कोट पहना था. साथ में अंदर व्हाइट टी-शर्ट थी और व्हाइट स्नीकर्स कमाल लग रहे थे. इस लुक को रणवीर ने मैचिंग व्हाइट कैप से कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैशन स्टेटमेंट से जीता दिल

दीपिका पादुकोण ने व्हाइट शर्ट के ऊपर एक पाउडर नीले रंग का पुलओवर पहना हुआ था, जिसमें डेनिम जींस और ट्रेंडी स्नीकर्स भी शामिल थे. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था. मैचिंग सनग्लासेस में दोनों कपल काफी स्टाइलिश दिख रहे थे. स्टाइल आइकन कपल मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर दोनों काफी मजे में हैं. दीपिका ने जहां पठान और जवान जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वहीं रणवीर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. दोनों अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं. 

इस बीच सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक बोल्ड एड भी वायरल है जिसमें एक्टर पोर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ नजर आए हैं. बोल्ड केयर नाम के ब्रांड के लिए रणवीर ने ये कदम उठाया है.