logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee with Karan 8 Promo: करण जौहर के शो में रणवीर और दीपिका मचाएंगे धमाल, नेटिज़ेंस ने कहा- ब्लॉकबस्टर एपिसोड

कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. इस प्रोमो को देखकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

Updated on: 23 Oct 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर के पसंदीदा टॉक शो, कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan 8 Promo) के नए सीज़न के शुरुआती एपिसोड की झलक ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. शो की शोभा बढ़ाने वाली सेलिब्रिटी कपल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) की जोड़ी वाला यह प्रोमो न केवल उम्मीदों पर खरा उतरा है, बल्कि उम्मीदों से कहीं बढ़कर है. इस मोस्ट अवेटेड शो में रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी के बारे में बात की, अपने किस्से सुनाए. जिसे देख नेटिज़न्स अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे है.

दमदार कपल रणवीर और दीपिका हुए शो में शामिल 

कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8 Promo) शुरू होने जा रहा है, इस बार शो में बॉलीवुड के दमदार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस पावरफुल कपल (Ranveer Singh and Deepika Padukone)की तारीफ करते लोग थक नहीं रहे है.  टीज़र एक चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें फैंस कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड के लिए इस पावरहाउस कपल द्वारा किए गए मजेदार और दिलचस्प खुलासे को देखने का इंताजार बेसब्री से कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik Engagement: गर्लफ्रेंड आशना संग अरमान मलिक ने की सगाई, देखें क्यूट फोटोज

कॉफ़ी विद करण 8 प्रोमो पर नेटिज़न्स का कमेंट

कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan 8 Promo) सीज़न 8 का प्रोमो जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) नज़र आए, मौज-मस्ती और गेम का एक मिश्र शो था. एक्स पर नेटिज़ेंस ने कपल की सराहना की और प्रोमो में उनके प्यारे भरे पलों पर कमेंट किया. एक ने कहा, वे बहुत अच्छे लग रहे हैं. एक अन्य ने कहा, वे सचमुच एक-दूसरे के लिए बने हैं, वे वास्तव में एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें- Tiger 3: रिलीज हुआ लेके प्रभु का नाम सॉन्ग...सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने बढ़ाया पारा