logo-image

Mrs Chatterjee Vs Norway: फिल्म रिलीज से पहले इस वजह से डरी हुई थी Rani Mukerji, शेयर किया अनुभव

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) भले ही अभी अपनी हालिया रिलीज मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) की सफलता का आनंद ले रही हों.

Updated on: 27 Mar 2023, 09:34 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) भले ही अभी अपनी हालिया रिलीज मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) की सफलता का आनंद ले रही हों, लेकिन रिलीज से पहले वह डरी हुई थीं. जैसा कि रिपोर्ट के अनुसार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, रानी ने फिल्म रिलीज के आसपास अपने अनुभव के बारे में बात की, उन्होंने फिल्म की चुनौतियों को याद किया. आशिमा चिब्बर (Ashima Chibber) द्वारा निर्देशित, श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे सागरिका चक्रवर्ती की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है और उनकी पुस्तक द जर्नी ऑफ ए मदर से अनुकूलित है. फिल्म में रानी एक मां, देबिका चटर्जी की भूमिका निभाती हैं, जो अपने बच्चों की कस्टडी के लिए एक देश से लड़ती है, जिन्हें गलत पालन-पोषण के बहाने उनसे दूर कर दिया गया था.

श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे को पॉजिटिव समीक्षा मिली और इसने पहले दिन सिनेमाघरों में ₹1.27 करोड़ की कमाई की. अपने बॉक्स ऑफिस नंबरों पर विचार करते हुए, रानी ने हाल ही में वैराइटी को बताया, "मुझे सच में विश्वास है कि एक अच्छी फिल्म हमेशा अपने दर्शकों को ढूंढती है, भले ही जोनर कोई भी हो. हमारी फिल्म के लिए बहुत चुनौती थी, क्योंकि जो नया फैशनेबल शब्द चल रहा है वह है ओटीटी 'कंटेंट'- यह एक ऐसी चीज है जिसने मुझे बहुत परेशान किया है. क्योंकि मेरा मानना ​​है कि सिनेमा थिएटर में होने वाला एक अनुभव है.

 

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan: जब ऋतिक रोशन को डॉक्टर ने डांस करने से किया था सख्त मना, इस तरह ली ट्रेनिंग

रानी मुखर्जी के प्रदर्शन की हस्तियों ने की प्रशंसा

रानी (Rani Mukherji) ने आगे बताया, “फिल्म की रिलीज से पहले बहुत चिंता थी और इतने सारे नकारात्मक लोग कह रहे थे कि फैशनेबल शब्द ओटीटी कंटेट है. इसलिए, यह वास्तव में डरावना था क्योंकि जब आप अकेले हैं, इस सनक से लड़ रहे हैं, तो मैं बस उम्मीद और प्रार्थना कर रही था कि दर्शक अच्छे सिनेमा में मेरे विश्वास को मान्य करें, और दर्शकों ने ऐसा किया है.''इस बीच, फिल्म में रानी मुखर्जी के प्रदर्शन की इंडस्ट्री में कई हस्तियों द्वारा प्रशंसा की गई है, जिसमें कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर और शाहरुख खान सहित कई अन्य शामिल हैं. रानी के अलावा, फिल्म में अनिर्बान भट्टाचार्य भी भूमिका में हैं.