logo-image

Veer Savarkar के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया था 26 किलो वजन, मुंडवाया सिर

इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रहे हैं.

Updated on: 28 May 2023, 09:02 PM

नई दिल्ली:

Swatantra Veer Savarkar Teaser: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक जुनूनी एक्टर हैं. वो किसी रोल के लिए जी-जान लगा देते हैं. सरबजीत के बाद रणदीप एक बार फिर अपने डेडिकेशन से दर्शकों को इम्प्रेस कर रहे हैं. एक्टर की अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में रणदीप हू-ब-हू सावरकर जैसे दिख रहे हैं. इस किरदार के लिए रणदीप की मेहनत साफ झलक रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप ने सावरकर का रोल निभाने लगभग 26 किलो वजन घटाया था. 

4 महीने की स्ट्रिक्ट डाइट
वीर सावरकर फिल्म में रणदीप लीड रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही वो इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. टीजर रिलीज के बीच फिल्म प्रोड्यसूर आनंद पंडित ने TOI से बातचीत में रणदीप हुड्डा के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे सावरकर के किरादर में ढलने के लिए रणदीप ने 4 महीने कुछ नहीं खाया था. 

सिर्फ खजूर और एक गिलास दूध
आनंद पंडित ने बताया कि, इस रोल के लिए रणदीप ने 18 नहीं बल्कि 26 किलो वजन कम किया था. जब वह संदीप सिंह के साथ मेरे ऑफिस आए, तो उनका वजन 86 किलो था. वह इस किरदार में इतने डूबे हुए थे और आज तक हैं कि इसे पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने कहा कि वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. शूटिंग खत्म होने तक खाने के लिए 4 महीने तक उनके पास केवल 1 खजूर और 1 गिलास दूध होता था. 

सावरकर जैसा दिखने मुंडवाया सिर
आनंद ने आगे कहा कि, ये रणदीप की कड़ी मेहनत और डेडिकेशन है कि उन्होंने अपने बाल भी ठीक उसी हिस्से से मुंडवा लिए थे जहां वीर सावरकर के बाल नहीं थे. पर्दे पर खुद को सावरकर जैसा दिखाने के लिए उन्होंने जी-तोड़ मेहनत की है.  

आज 28 मई को वीर सावरकर फिल्म का फर्स्ट टीजर जारी हुआ था. इसमें रणदीप हुड्डा सावरकर के रोल में काफी इम्प्रेसिव लग रहे थे. जेल के सीन से लेकर दमदार डायलॉगबाजी तक उनका अंदाज काबिल-ए-तारीफ था. फिल्म प्रोड्यूसर के मुताबिक, इस 'स्वतंत्र वीर सावरकर' 2000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. यह फिल्म इसी साल सितंबर में सिनेमाघरों में आ सकती है.