logo-image

Randeep hooda-Lin Laisharam Love Story: कैसे मणिपुर की मॉडल के प्यार में पड़े रणदीप हुड्डा, शादी से पहले जानें लव स्टोरी

रणदीप हुडा और लिन लैशराम मणिपुर के इंफाल में शादी कर रहे हैं. कपल बेहद सादगी से नॉर्थ-ईस्ट रीति-रिवाजों के साथ सात जन्मों का बंधन बांधने जा रहे हैं.

Updated on: 29 Nov 2023, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda-Lin Laishram Love Story: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के लिए आज बड़ा खास दिन है. 'हाईवे' एक्टर आज 29 नवंबर को दूल्हा बनने वाले हैं. रणदीप अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी रचाएंगे. लिन मणिपुरी की एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. फाइनली दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. हरियाणा के रहने वाले रणदीप पत्नी के पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं. वो नॉर्थ ईस्ट कल्चर की ट्रेडिशंस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच कपल की लव स्टोरी का खुलासा हो गया है. रणदीप ने बताया कि वो आखिर वो पहली बार लिन से कहां और कैसे मिले थे? 

दोस्ती जो प्यार में बदल गई
शादी से पहले लिन और रणदीप हुड्डा ने अपनी लव-स्टोरी बताई है. एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप ने पूछा गया कि उनकी पहली मुलाकात लिन लैशराम से कैसे हुई थी? एक्टर ने बताया, “हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं. ये हमारी दोस्ती है जो प्यार में बदल गई. हम अपने थिएटर के दिनों में मिले थे. उन्होंने कहा कि उनके (लिन और रणदीप) के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है, जिसे वे अब एक रिश्ते में बदल रहे हैं. लिन ने यह भी खुलासा किया कि वह नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटली में रणदीप से मिली थीं. उस दौरान रणदीप उनके सीनियर थे. 

रणदीप हुडा और लिन लैशराम मणिपुर के इंफाल में शादी कर रहे हैं. कपल बेहद सादगी से नॉर्थ-ईस्ट रीति-रिवाजों के साथ सात जन्मों का बंधन बांधने जा रहे हैं. रणदीप हुडा ने बताया कि वह मणिपुरी संस्कृति का अनुभव करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो चाहते हैं कि वो उनकी पत्नी की संस्कृति और उनके तौर-तरीकों के सीखें.

शादी से पहले, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने परिवार के साथ मोइरांग लमखाई और सेंड्रा टूरिस्ट रिज़ॉर्ट का दौरा किया था. साथ ही कपल ने शादी से पहले यहां के कुछ प्रसिद्ध मंदिरों के भी दर्शन किए थे.

रणदीप से 10 साल छोटी हैं लिन
शादी के अलावा लिन और रणदीप का रिश्ता एज गैप को लेकर भी चर्चा में रहा है. 47 साल के रणदीप हुड्डा से लिन 10 साल छोटी हैं. वो अभी 37 साल की हैं. हालांकि, लिन को लोग विदेशी समझते हैं लेकिन वो भारतीय मॉडल हैं. एज गैप के अलावा रणदीप हुड्डा और लिन की शादी पूरब-पश्मिच के मिलन जैसी है, दोनों अलग-अलग कल्चर से आते हैं.