logo-image

ICC वर्ल्ड कप की धूम के बीच रणबीर कपूर ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, हंसी मजाक करते दिखें एक्टर

रणबीर कपूर, जो एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, हाल ही में भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर आए. इस दौरान एक्टर को बच्चों के साथ हंसी-मजाक करते भी देखा गया.

Updated on: 11 Nov 2023, 08:11 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जो एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, हाल ही में भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर आए. इस दौरान एक्टर को बच्चों के साथ हंसी-मजाक करते भी देखा गया. देश भर में चल रहे आईसीसी विश्व कप की धूम मची हुई है, बॉलीवुड हस्तियां भी इसमें शामिल हो रही हैं. रणबीर कपूर (Ranbir kapoor)  जो अपनी आगामी फिल्म एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी अपना टीम इंडिया का समर्थन करते देखा गया. एक्टर ने टीम इंडिया की जर्सी पहन पपराजी के सामने पोज दिया. साथ ही उनके साथ हंसी-मजाक करते दिखें.

टीम इंडिया की नंबर 1 जर्सी पहने दिखें रणबीर कपूर 

आईसीसी विश्व कप के उत्साह के बीच, रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) टीम इंडिया की नंबर 1 जर्सी और अपनी आगामी फिल्म एनिमल के टाईटल वाली जर्सी पहनकर स्टाइलिश अंदाज में दिखे. जैसे ही पापराज़ी ने तस्वीरों का रिक्वेस्ट किया, उन्होंने मज़ाक में अपने निचले एंगक को कैमरे में कैद करने के बारे में उनसे मजाक किया. मज़ाक के बाद, उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं, यहां तक कि फोटोग्राफरों के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में फैंस के लिए पहुंचे एक्टर

हाल ही में अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में, बर्फी अभिनेता (Ranbir kapoor)  ने एक प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. उन्होंने अपने प्रसिद्ध चन्ना मेरेया डांस करते हुए भीड़ को उत्साह बढ़ाया. इस रणबीर कपूर के परफॉरमेंस  ने आडियंस को खुश कर दिया. रणबीर यहीं नहीं रुक, वह फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा से रसिया पर एक जाम के लिए अरिजीत के साथ भी शामिल हुए. अभिनेता की एनर्जी ने संगीत कार्यक्रम में एक यादगार मोड़ जोड़ दिया, जिसे वहा मौजूद लोग कभी नहीं भूल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- अनन्या पांडे-आदित्य रॉय समेत इंडस्ट्री के इन कपल्स ने एक साथ की दिवाली पार्टी, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर (Ranbir kapoor) इस समय सुर्खियों में हैं क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर आने वाली है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल सहित कई स्टार कलाकार हैं, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिलचस्प बात यह है कि यह रिलीज़ मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के साथ टकराने वाली है, जिसमें विक्की कौशल हैं.