logo-image

Ranbir Kapoor Airport Look: एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के बाद मुंबई पहुंचे रणबीर, देसी लुक में आए नजर 

Ranbir Kapoor Airport Look: 23 नवंबर को रणबीर कपूर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के बाद, अभिनेता को मुंबई के एक हवाई अड्डे पर देखा गया. वह देसी आउटफिट पहने नजर आए.

Updated on: 24 Nov 2023, 07:48 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor Airport Look: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए यह एक बिजी और स्ट्रेस से भरा दिन रहा है. 23 नवंबर को उनकी आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) का ट्रेलर लॉन्च हुआ. अभिनेता को कई इवेंट्स में अपने फैंस और मीडिया के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. कुछ समय पहले कपूर मुंबई लौटे थे और उन्हें एक एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था. लेकिन, इन सब में जिसने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था रणबीर का देसी लुक. 

एयरपोर्ट से निकलते वक्त रणबीर कपूर देसी लुक में आए नजर 
उनकी आने वाली फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर का सिने प्रेमियों और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने प्यार और तारीफ के साथ स्वागत किया. काम खत्म करने के बाद कुछ देर पहले रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वीडियो में एक्टर को ट्रेडिशनल आउटफिट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने स्टाइल के बजाय आराम को चुनने का फैसला किया और सफेद कुर्ता-पायजामा सेट पहना. शमशेरा स्टार ने इसके साथ एक जोड़ी चप्पल पहनी थी और सिर पर एक काला शॉल भी ढका हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही उन्हें पैपराजी ने क्लिक किया, एक्टर का कई फैंस ने भी स्वागत किया जो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मौजूद थे. रणबीर ने प्यार से उनके अनुरोधों को स्वीकार किया और अपनी लक्जरी कार में बैठने और इवेंट से बाहर निकलने से पहले उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं. 

एनिमल के बारे में
हर कोई इस समय रणबीर की फिल्म एनिमल के बारे में बात कर रहा है, जिसका ट्रेलर 23 नवंबर को जारी किया गया था. कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

एनिमल ट्रेलर पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन 
उनके फैंस की तरह, बॉलीवुड सेलेब्स भी ट्रेलर से इंप्रेस हुए और एक्टर को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने कहा कि वह पहले ही कई बार ट्रेलर देख चुकी हैं. “सच में पूरा कैप्शन टाइप नहीं कर सकता - इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत बिजी हूँ. ऑफिशियल तौर पर मेरा दिमाग चकरा गया है. मुझे यह फिल्म देखनी है. अब की तरह. एनिमल: 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में आग लगाना. अपने आप को संभालो." जबकि करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि केवल एक ही रणबीर कपूर हैं. उन्होंने अनिल कपूर को अपना पसंदीदा बताते हुए पूरी कास्ट को बधाई दी.