logo-image

भयंकर बारिश में भीगते दिखे रणबीर कपूर, देखें वायरल वीडियो

रणबीर पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी छोटी छुट्टी से लौटे. बता दें, रणबीर और आलिया ने बेटी राहा के साथ हाल ही में दुबई में छुट्टियों का आनंद लिया.

Updated on: 30 Jun 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में  रणबीर को टी-सीरीज़ के कार्यालय के बाहर देखा गया. भारी बारिश होने के बावजूद रणबीर (Ranbir Kapoor) ने खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं. एक्टर पूरी तरह मुस्कुरा रहे थे. स्टाइल की बात करें तो रणबीर ग्रे टी-शर्ट और पैंट में कैज़ुअल रखा. एक्टर ने जूते और टोपी के साथ अपने कैजुअल लुक को पूरा किया. वीडियो में रणबीर ऑफिस में घुसने से पहले किसी को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले गुरुवार को रणबीर पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी छोटी छुट्टी से लौटे. बता दें, रणबीर और आलिया ने बेटी राहा के साथ हाल ही में दुबई में छुट्टियों का आनंद लिया. इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ने इसे कैजुअल लेकिन स्टाइलिश रखा. वीडियो में, रणबीर ने पैप्स के लिए पोज़ देते हुए अपना हाथ उनके कंधे पर रख दिया.  रणबीर और आलिया पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. नवंबर में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, बेटी राहा का स्वागत किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

रणबीर और रश्मिका

आलिया और रणबीर के पास पाइपलाइन में दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. रणबीर के फैंस उन्हें संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जिन्होंने कुछ दिन पहले एनिमल की शूटिंग पूरी की है. एनिमल 11 अगस्त को रिलीज होगी. आलिया के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनके पास रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. आलिया इसमें रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होगी. दूसरी ओर, आलिया 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जिसमें गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन, मैथियास श्वेघोफर और सोफी ओकोनेडो भी हैं. यह 11 अगस्त को रिलीज होगी.