logo-image

Ganpati Visarjan 2023: रणबीर कपूर ने मां नीतू संग किया गणपति विसर्जन, गायब रहीं बहू आलिया

Ganpati Visarjan: हाल ही में रणबीर को अपनी मां नीतू कपूर के साथ गणपति विसर्जन के दौरान देखा गया था. लेकिन, विसर्जन के दौरान घर की बहू आलिया भट्ट शामिल नहीं थी. 

Updated on: 24 Sep 2023, 07:29 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor and Neetu Kapoor Does Ganpati Visarjan: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे सफल और पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. हालाँकि, दूसरे स्टार्स से हटके रणबीर सोशल मीडिया पर प्रेजेंट नहीं हैं. लेकिन पैप्स उनकी सोशल मीडिया पर गैरमौजूदगी महसूस नहीं होने देते हैं. हाल ही में रणबीर को अपनी मां नीतू कपूर के साथ गणपति विसर्जन के दौरान देखा गया था. लेकिन, विसर्जन के दौरान घर की बहू आलिया भट्ट शामिल नहीं थी. 

रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने किया गणपति विसर्जन 
आज रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ गणपति विसर्जन के लिए निकले. लाल टी-शर्ट और ग्रे पैंट के साथ काली टोपी पहने रणबीर अपने कैजुअल लुक में नजर आए. दूसरी ओर, नीतू ने हरे रंग का कुर्ता पायजामा पहना था. विसर्जन से पहले दोनों को बप्पा की पूजा करते हुए देखा गया. मां बेटे की जोड़ी की विसर्जन के समय की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
एक्टर को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ज्यादातर मिले-जुले रिव्यूज मिले, लेकिन यह एक बड़ी सफलता साबित हुई. अब वह संदीप वांगा रेड्डी की एक्शन ड्रामा फिल्म एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी शामिल हैं. शुरुआत में, इस फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन काम रह जाने के कारण तारीख आगे बढ़ा दी गई. 'एनिमल' अब 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Wedding: दूल्हे के माता-पिता ने अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान का किया वेलकम

हाल ही में, रश्मिका ने फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर साझा किया. इसमें एक्ट्रेस गीतांजलि नाम की मासूम पत्नी के रूप में दिखाई दे रही हैं. इससे पहले, अनिल कपूर ने एनिमल से अपना पहला लुक शेयर किया था जिसमें उनके किरदार को घायल अवस्था में दिखाया गया था.