logo-image

Ranbir Kapoor Airport Look: एयरपोर्ट पर स्टाइल में पहुंचे रणबीर कपूर, सेट किए विंटर फैशन गोल्स, लुक हुआ वायरल 

Ranbir Kapoor Airport Look: रणबीर कपूर को स्टाइलिश विंटर लुक के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वह प्रेजेंट में संदीप रेड्डी वांगा की अपनी एक्शन-ड्रामा फिल्म एनिमल की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रहे हैं.

Updated on: 13 Dec 2023, 09:57 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor Airport Look: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वक्त इंटरनेट पर छाए हुए हैं. फिलहाल उनकी फिल्म एनिमल (Animal) को जितना प्यार मिल रहा है, वह काफी इंपैक्टफुल है. फिल्म की सफलता के बीच, अभिनेता को कुछ समय के लिए सपनों के शहर को अलविदा कहते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. जहां, उन्होंने अपने स्टाइलिश लेकिन कंफर्टेबल टर फैशन लुक से सभी का दिल जीत लिया. एक्टर की एयरपोर्ट लुक फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

रणबीर कपूर नें मुंबर् एयरपोर्ट में स्टाइल से मारी एंट्री 
कुछ समय पहले एनिमल एक्टर रणबीर कपूर को अपनी शानदार लग्जरी कार में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया था. जैसे ही एक्टर ने एयरपोर्ट के फर्श पर पैर रखा, उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. फिर वह आत्मविश्वास के साथ एयरपोर्ट के गेट की ओर चले गए क्योंकि पैपराजी ने उनके कई सीन रिकॉर्ड किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्लिप में, तू झूठी मैं मक्कार एक्टर को हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखते देखा जा सकता है. अभिनेता ने काले कार्गो पैंट की एक जोड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने एक सादे काले वार्मर के साथ पेयर किया था. दिसंबर की सर्दियों से खुद को बचाने के लिए, एक्टर ने टॉप पर एक बेज रंग का ट्रेंड कोट भी जोड़ा. चंकी बूट्स और सनग्लासेस के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया.

अभिनेता सौरभ सचदेवा ने एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया
फिल्म एनिमल में आबिद का किरदार निभाने वाले सौरभ सचदेवा ने हाल ही में मीडिया के साथ खास बातचीत शेयर की. इंटरव्यू में उन्होंने शमशेरा एक्टर के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि रणबीर कपूर हर किरदार को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. एक्टर, जो एक एक्टिंग कोच भी हैं, ने कहा, “वह सुंदर हैं. जब भी मैं सेट पे होता था, वह तुरंत चालू हो जाता था. मेरे विचार में, मुझे नहीं पता कि उनका तरीका क्या है. उनका शरीर उसके दिमाग से पहले चलता है, और भावनाएँ चलती हैं. इसलिए, मुझे ऐसे एक्टर पसंद हैं जिनका शरीर पहले रिएक्ट करता है, और फिर उनकी भावनाएं और दिमाग हमेशा उनको फॉलो करते हैं. मैं ऐसा था, 'वाह'. मैं सचमुच उनकी प्रशंसा करता हूँ; जाहिर है, मैं एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रशंसा करता हूं, लेकिन अब उससे भी ज्यादा हर किरदार और हर प्राणी के प्रति उनकी जिज्ञासा के कारण.”

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Meghna Gulzar: तलवार से लेकर राजी जैसी फिल्मों से मेघना ने किया कमाल, जानिए उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में...

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
इस साल रणबीर कपूर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं.