logo-image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शुरू कर दी शादी की शॉपिंग ?

रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia) ने शादी की शॉपिंग स्टार्ट कर दी है. क्योंकि इन दिनों एक साड़ी फैशन ब्रांड और डिजाइनर के साथ रणबीर और आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 27 Mar 2022, 09:21 AM

मुंबई:

इस समय बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है. एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. अब फैंस को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल अगले महीने शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. वहीं इनके शादी की अटकले तेज होने का एक कारण और भी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर सामने आई है जो इनके शादी की खबर को और भी ज्यादा कंफर्म कर रही है. 

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शुरू कर दी शादी की शॉपिंग ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beena Kannan (@beenaseematti)

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia) ने शादी की शॉपिंग स्टार्ट कर दी है. क्योंकि इन दिनों एक साड़ी फैशन ब्रांड और डिजाइनर के साथ रणबीर और आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये डिजाइनर खास तौर पर ब्राइडल साड़ी के लिए ही जानी जाती हैं. जिस वजह से लोगों की कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद आलिया और रणबीर के फैंस से कंट्रोल नहीं हुआ और कमेंट बॉक्स में शादी के लिए बधाई संदेश आने शुरू हो गए हैं. 

यह भी जानिेए-  आखिर क्यों नहीं हो पाई अक्षय खन्ना की करिश्मा कपूर से शादी ?

बता दें, ये खबरें सामने आ रही हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 2022 के अप्रैल में ही शादी करने वाले हैं. इन कयासों के बीच ये साड़ी डिजाइनर के साथ तस्वीर ने खबर को कंफर्म कर दिया है. कुछ समय पहले नीतू कपूर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मुलाकात की है, जो शादी की खबरों की पुष्टि करता नजर आ रहा है.