logo-image

Poonam Pandey: पूनम पांडे के सपोर्ट में आए राम गोपाल वर्मा, डायरेक्टर के बयान पर भड़के लोग

पूनम पांडे की फर्जी मौत की खबर के बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, इन सबके बीच फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर पूनम का समर्थन किया है.

Updated on: 03 Feb 2024, 07:38 PM

New Delhi:

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते कल  से सनसनी बनी हुई हैं, एक्ट्रेस ने अपनी फर्जी मौत की खबर फैलाकर न सिर्फ दर्शकों बल्कि इंडस्ट्री के लोगों को भी अपना दुश्मन बना लिया है. दरअसल, कल पूनम के मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर से एक्ट्रेस की फेक मौत की खबर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद पूरे देश में पूनम पाण्डे की मौत पर चर्चा शुरू हो गई. अब एक दिन बाद एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने लोगों से माफी मांगी और माना कि ये खबर फर्जी थी, जो कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया गया था.

पूनम पांडे के सपोर्ट में आए राम गोपाल वर्मा

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में अवेयर करना चाहती थीं. इस खबर के बाद से पूरे देश में बहस छिड़ गई है, लोग पूनम की आलोचना कर रहे हैं और इसे सस्ता पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. इन सब के बीच और बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सामने आएं और वह पूनम को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है. फिल्म मेकर गोपाल वर्मा पने अपने ट्वीट में लिखा, 'हैलो पूनम, इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आपने जो तरीका अपनाया है, लोग उसकी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन कोई भी आपके इरादों पर सवाल नहीं उठा सकता. 

यह भी पढ़ें- Karan Singh Grover: करण ने बेटी को बताया नन्हीं फाइटर, जन्म के वक्त देवी के दिल में थे दो छेद

राम गोपाल वर्मा ने पूनम पांडे की तारीफ की 

डायरेक्टर ने आगे लिखा कि आपने ये धोखे से हासिल नहीं किया है, इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. आपकी वजह से सर्वाइकल कैंसर पर अब हर जगह चर्चा हो रही है. आगे उन्होंने कहा कि आपकी आत्मा भी आपकी तरह ही खूबसूरत है. मैं आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं. राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद अब डायरेक्ट भी पूनम की तरह वायरल होने लगे हैं,  यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.