logo-image

दुबई में एकेडमी खोल रही हैं राखी सावंत, जानते हैं क्या सिखाएंगी वहां?

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil khan) से झगड़े को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 11:23 AM

मुंबई :

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil khan) से झगड़े को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं अब इन सबसे हटकर एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ में वापस आ गई हैं. हाल ही में वो अपनी लाइफ पर बने गाने का वीडियो शूट करती नजर आईं. इसी बीच उन्होंने दुबई में अपनी एक नई एकेडमी खोली, यहां पर उन लोगों को ट्रेनिंग दी जाएगी जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं. एकेडमी के जरिए राखी दुबई और बॉलीवुड में प्रवेश करने की इच्छा रखने वाले अन्य देशों के महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को ट्रेनिंग देंगी.

राखी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इसका ऐलान किया. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें दुबई जाते समय हवाई अड्डे पर देखा जा सकता है. नीले रंग की जींस के साथ एक पीले रंग की स्लीवलेस टॉप पहने, एक्ट्रेस उत्साह के साथ मुस्करा रही थी क्योंकि उन्होंने  अपनी एक्टिंग एकेडमी का ऐलान किया था. राखी ने आगे कहा कि इसका उद्घाटन 1 मार्च, 2023 को होगा. पूर्व बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट का यह भी कहना है कि दुबई के करामा में एकेडमी खोली जाएगी, और वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि इस नए प्रयास में कौन शामिल होता है. जहां कुछ फैंस एक्ट्रेस के लिए खुश थे कि वह अपने वैवाहिक संकट के बीच काम पर वापस लौट रही हैं, वहीं अन्य लोगों ने भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत को बेरहमी से किया ट्रोल

नेटिजेन्स में से एक ने कहा, "आपके ऊपर मामला बनता है मैसूर मेल जलील किया आदिल को. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आदिल का क्या होगा." साथ ही यूजर्स यहीं नहीं रुके उनपर आगे कटाक्ष करते हुए, नेटिजन्स में से एक ने कहा, "दुबई वाले ड्राम कब स्टार्ट होगे."मैसूर में आदिल खान के माता-पिता के घर जाने के लिए राखी सावंत को पिछले हफ्ते बेरहमी से ट्रोल किया गया था. आदिल खान के साथ कानूनी लड़ाई के बावजूद उन्हें इस्लामिक रीति-रिवाजों को निभाते हुए भी देखा गया था.

एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल खान पर कई संगीन आरोप लगाए थे. इनमें कथित घरेलू दुर्व्यवहार, विवाहेतर संबंध, शारीरिक और मानसिक परेशानी और वित्तीय धोखाधड़ी शामिल हैं. आदिल फिलहाल मामले को लेकर न्यायिक हिरासत में है.