logo-image

Rakhi Sawant : Sherlyn Chopra ने किया FIR, तो Rakhi Sawant बन गईं 'गंगूबाई'

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा द्वारा की गई शिकायत के चलते अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद वो बाहर आ गईं हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 08:27 PM

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं, लेकिन आज उनके खबरों में आने की वजह बेहद चौंकाने वाली है. एक्ट्रेस को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा द्वारा की गई शिकायत के चलते अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया था. पूछताछ के दौरान पुलिस का सहयोग करने के लिए उन्होंने अपना फोन जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया है. वहीं एक्ट्रेस को उनके पति के साथ अंबोली पुलिस स्टेशन से निकलते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस मीडियो कर्मी का हाथ जोड़कर अभिवादन करती नजर आ रही हैं. उस दौरान उनके साथ उनके शौहर आदिल खान भी मौजूद थे, जो उन्हें साथ लेकर निकल रहे थे. जानकारी के मुताबिक राखी को शर्लिन चोपड़ा मामले से संबंधित पूछताछ के लिए बुलाया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : 'Tu Jhoothi Main Makkaar' का ट्रेलर देखकर श्रद्धा की हुईं ये हालत, अब लोगों पर छोड़ना चाहती हैं ऐसा असर

आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Arrested) इन दिनों अपने निकाह को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा बटार रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से शादी रचाई है. एक्ट्रेस जिसे खुलेआम हर किसी को बता रही हैं. वहीं कुछ समय पहले तक उनके शौहर इस शादी को एक्सेप्ट नहीं कर रहे थे. इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल संग शादी की थी. 

बताते चलें कि राखी हाल ही में इसलिए भी चर्चा में आईं थी, जब वो आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अस्पताल में अपनी मां से मिलने के लिए पहुंची थी, हुआ यूं कि उस दौरान उन्होंने हिजाब के साथ अबाया पहन रखा था. बता दें कि राखी की मां का इस समय कैंसर का इलाज चल रहा है, जिनके अच्छे स्वास्थ के लिए वो अक्सर दुआ करती हुईं देखी जाती हैं.