logo-image

Rakhi Sawant : शिकायत दर्ज करने के बाद राखी सांवत को पति आदिल पर आया प्यार, वीडियो वायरल

राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपनी शादी, तो कभी शादी में हुई तकरार को लेकर. हाल ही में पति आदिल खान दुर्रानी  (Adil Khan Durrani) से लड़ाई के बाद ड्रामा क्वीन का एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 07 Feb 2023, 11:26 AM

नई दिल्ली :

राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपनी शादी, तो कभी शादी में हुई तकरार को लेकर. हाल ही में पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से लड़ाई के बाद ड्रामा क्वीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल को खाना खाते हुए देखा जा सकता है. रेस्टोरेंट में वे एक-दूसरे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'मेरी समझ से बाहर है ये दोनों का मामला दिमाग की धज्जियां उड़ चुकी हैं. समझ में नहीं आ रहा है क्या हो रहा है. कृपया एक दूसरे के साथ शांति से रहें.' दूसरे ने कमेंट किया, 'राखी तुम क्या कर रही हो? बस इसे बंद करो और उसे जहां चाहो जाने दो, सिंगल रहना ज्यादा बेहतर है, अपना सिर खराब करना बंद करो.' इस वायरल वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Sidharth malhotra Kiara Advani Wedding : हल्दी का वीडियो हुआ वायरल, सभी के फोन किए गए कवर

बता दें कि इस वीडियो से पहले एक्ट्रे्स का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस ने दावा किया था कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं और पॉपुलर होने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं. राखी ने घोषणा करने से पहले कई अन्य आरोप लगाए. लेकिन चीजें यहीं खत्म नहीं हुईं. राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. कथित तौर पर शिकायत दर्ज कराने के लिए सोमवार को वो मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची थी. उन्होंने दावा किया कि उनके पति ने उनके घर की चाबियां ले ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहे हैं उन्होंने पैपराजी को यह भी बताया कि वो सुरक्षित महसूस करना चाहती हैं. 

पुलिस में जाने से कुछ घंटे पहले राखी ने मीडिया को बताया कि आदिल ने अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रहने का फैसला किया है. इसके अलावा उन्होंने उनपर परेशान करने के आरोप भी लगाए हैं. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई ही थी कि दोनों के डिनर का वीडियो सामने आ गया और लोगों में कन्फ्यूजन बढ़ गई.