logo-image

Srikanth Bolla: श्रीकांत का किरदार निभाने से डर रहे थे राजकुमार राव, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Rajkumar Rao in Srikanth Bolla: राजकुमार राव, बायोपिक श्रीकांत में इंडस्ट्रलिस्ट श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने श्रीकांत के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया.

Updated on: 22 Apr 2024, 09:04 AM

New Delhi:

Rajkumar Rao in Srikanth Bolla: राजकुमार राव फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मोस्ट टैलेंटेंड एक्टर्स में से एक हैं. वह अपनी आने वाली बायोपिक श्रीकांत में अनुभवी दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले, एक्टर ने एक नए इंटरव्यू में इंड्रस्टलिस्ट के साथ अपनी पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया. अपनी पहली मुलाकात के अनुभव को शेयर करने के अलावा, राजकुमार ने यह भी याद किया कि कैसे वह शुरू में श्रीकांत बोला की भूमिका निभाने से डर रहे थे.

राजकुमार राव ने श्रीकांत बोला के साथ अपनी पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया
मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया, जिनके जीवन को वह बायोपिक श्रीकांत में चित्रित करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "वह श्रीकांत बोल्ला मजाकिया, आत्मविश्वासी, बात करने में माहिर हैं और बात करना पसंद करते हैं... मैं पूरी तरह से चौंक गया क्योंकि वह जीवन में हर चीज के बारे में बहुत आश्वस्त हैं. कभी-कभी मैं उनसे (निर्देशक हीरानंदानी) से पूछता था कि 'क्या आप निश्चित हैं' वह अंधा है क्योंकि वह ऐसा प्रतीत होता है मानो वह हमसे कहीं अधिक सामान्य है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव शुरू में इस भूमिका को निभाने से डर रहे थे
राव ने यह भी शेयर किया कि शुरुआत में वह बोल्ला की भूमिका निभाने से थोड़ा डरे हुए थे. इस बात पर ज़ोर देते हुए कि उन्हें चुनौतियाँ कितनी पसंद हैं, अनुभवी अभिनेता ने शेयर किया कि जो चीज़ उन्हें डराती है वह उन्हें और भी अधिक उत्साहित करती है. राव ने कहा, "और 'श्रीकांत' ने मेरे साथ ऐसा किया. मैंने पहले कभी दृष्टिबाधित व्यक्ति का किरदार नहीं निभाया है. मुझे नहीं पता था कि मैं यह कर पाऊंगा या नहीं. लेकिन यही वह मजा है जहां आप खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालते हैं. वहां बहुत सारा शोध करना पड़ा, जब भी मुझे ऐसा अवसर मिलता है, मैं इसे पूरी तरह से संजोता हूं," राव ने कहा.

कौन हैं श्रीकांत बोल्ला
आपको बता दें कि श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्यमी और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, जो एक ऐसा संगठन है जो पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों के निर्माण के लिए अकुशल और विकलांग व्यक्तियों को रोजगार देता है. उनका जन्म 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गाँव में हुआ था. उनका जीवन एक प्रेरणादायक यात्रा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

श्रीकांत की उद्यमशीलता यात्रा भारत लौटने के बाद शुरू हुई, जहां उनका लक्ष्य विकलांग लोगों के लिए समावेशी रोजगार के अवसर पैदा करना था. राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म उनके गौरवशाली जीवन को श्रद्धांजलि देगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

फिल्म श्रीकांत के बारे में चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा है, जबकि पटकथा जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखी गई है.