logo-image

Raghav Juyal Dating: 'दुख होता है, बेचारी...,' शहनाज गिल को लेकर बोले राघव जुयाल

एक्टर-डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की को-स्टार शहनाज गिल के साथ हाल ही में डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहे हैं.

Updated on: 08 May 2023, 10:11 PM

मुंबई :

एक्टर-डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की को-स्टार शहनाज गिल के साथ हाल ही में डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहे हैं. हालांकि, राघव ने अब यह कहते हुए हवा साफ कर दी है कि वह और शहनाज (Shehnaaz Gill) सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.  डांसर ने कहा, "वो (अफवाहें) फालतू की चीज हैं (अफवाहों का कोई मतलब नहीं है)." यह पूछे जाने पर कि क्या अफवाहें पूरी तरह निराधार हैं, एक्टर ने कहा, "नहीं, बिल्कुल सच नहीं है. भाई (सलमान खान) ने उसे बोला और उसका मेरे पे चल रहा है. ”

'शहनाज के साथ ये है दिक्कत'

फिल्म को प्रमोट करते हुए, सलमान खान ने सेट पर एक बढ़ते रोमांस का संकेत दिया और शहनाज गिल को आगे बढ़ने के लिए भी कहा. सलमान के कमेंट्स के बाद, नेटिज़न्स ने राघव और शहनाज़ के बीच एक नए रोमांस के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया.  सलमान ने कहा था, 'मैंने सेट पर दो लोगों के बीच केमिस्ट्री बनते देखी, लेकिन कुछ नहीं हुआ, कम से कम एक व्यक्ति की ओर से. दूसरा उत्सुक था. 

ये भी पढ़ें-Debina Bonnerjee: 'हम आपको सीता की मां की नजर से..बोल्ड कपड़ो को लेकर ट्रोल हुई देबीना बनर्जी

राघव जुयाल ने कहा, “जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग तीन से चार महीने लगाते हैं, तो दोस्ती यारी हो जाती है. शहनाज की तकलीफ ये है कि हमने बिग बॉस 13 किया है. (उसने बिग बॉस 13 में भाग लिया है) दर्शकों को तीन महीने के लिए अपने निजी जीवन में निवेश किया जाता है, इसलिए यह एक दवा की तरह हो जाता है और वे चाहते हैं कि शो समाप्त होने के बाद भी वह दवा हो.  राघव ने आगे कहा, मैंने जर्नी की है और दूसरों के साथ भी समय बिताया है, लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा क्रिएट करना था. मुझे नहीं पता कि यह क्या है! दुख होता है, बेचारी.”