logo-image

राघव चड्ढा ने 'वाइफ़ी' परिणीति चोपड़ा के लिए लिखा प्यार भरा नोट, कहा- आप एक...

परिणीति चोपड़ा के 35वें जन्मदिन के खास मौके पर राघव चड्ढा ने उनके लिए अनदेखी तस्वीरों के साथ रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया.

Updated on: 22 Oct 2023, 05:19 PM

नई दिल्ली:

न्यूली मैरिड कपल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Raghav Chaddha and Parineeti Chopra) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. ये जोड़ी जब भी मौका मिलता है गोल करते रहते हैं. कपल ने 24 सितंबर को उदयपुर में एक बड़े पंजाबी डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी की. अब, अपनी प्यारी पत्नी परिणीति के 35वें जन्मदिन के अवसर पर, राघव चड्ढा ने प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और उनके लिए एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट किया. 22 अक्टूबर को परिणीति चोपड़ा अपना 35वां जन्मदिन (Parineeti Chopra birthday) मना रही हैं. इस मौके पर, उनके प्यारे पति, राघव चड्ढा ने उन्हें शुभकामना दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

राघव चड्ढा ने एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया

22 अक्टूबर को परिणीति चोपड़ा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं (Parineeti Chopra's birthday) . उनके जन्मदिन पर, उनके प्यारे पति, राघव चड्ढा ने उन्हें शुभकामना देने के लिए मनमोहक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. (Raghav Chaddha and Parineeti Chopra) उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, तुम एक सुपरस्टार की तरह मेरे जीवन को रोशन करती हो, पारू! आपकी बस एक मुस्कुराहट मेरे अस्त-व्यस्त जीवन को सहनीय बना सकती है आप मेरी दुनिया में बहुत खुशी लाते हैं. इस खास दिन पर, मैं उस वंडर वुमन का जश्न मनाना चाहता हूं जो आप हैं. हमारे पहले साल की इन खूबसूरत तस्वीरों की तरह, जन्मदिन मुबारक हो वाइफी.

यह भी पढ़ें- Tiger 3: कैटरीना कैफ के डांस के दीवाने हुए सलमान खान, तारीफ में कही ये बात...

परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को हाल ही में फिल्म (Mission Raniganj) 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. रिलीज के दो हफ्ते बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुख्य रोल में थे.

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा ने प्यारी बहन परिणीति को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीरें