logo-image

Pulkit-Kriti Wedding: पुलकित-कृति वेडिंग की होगी पेस्टल थीम, ये खास महमान होंगे शामिल

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित और कृति इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे 15 मार्च, 2024 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आइए जानते हैं दोनों एक्टर्स की शादी के बारे में और डीटेल्स. 

Updated on: 13 Mar 2024, 12:36 PM

New Delhi:

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी अक्सर बी-टाउन में एक साथ नजर आती हैं . हालाँकि, पुलकित और कृति इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे 15 मार्च, 2024 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जल्द ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन हाल ही में अपनी शादी का जश्न शुरू करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे. आइए जानते हैं दोनों एक्टर्स की शादी के बारे में और डीटेल्स. 

पंजाबी रीती-रिवाज से होगी कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी
जल्द ही शादी करने वाले जोड़े, पुलकित और कृति के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया कि दोनों की शादी का जश्न दिल्ली में एक पारिवारिक समारोह के साथ शुरू हो गया है, और इसके बाद शादी से पहले के फेस्टिवल होंगे और आख़िरकार ग्रैंड वेडिंग. सूत्र के अनुसार, पुलकित और कृति की पंजाबी शादी मौज-मस्ती, भोजन, संगीत, डांस और बहुत कुछ से भरी होगी. "शादी का फेस्टिवल दिल्ली में परिवारों के एक अंतरंग मिलन के साथ शुरू हो गया है, और इसके बाद मानेसर में एक फंक्शन और शादी होगी. शादी समारोह संगीत, नृत्य, भोजन और मस्ती से भरपूर पंजाबी समारोह होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी में शामिल होंगे ये महमान 
इसी रिपोर्ट में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के मेहमानों की लिस्ट सामने आई. सूत्र के अनुसार, कृति और पुलकित ने एक अंतरंग शादी करने का फैसला किया, और उनकी शादी में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह शामिल होंगे. होने वाले माता-पिता अली फज़ल और ऋचा चड्ढा के साथ गायक मीका सिंह भी राष्ट्रीय राजधानी में पुलकित और कृति की शादी का हिस्सा बनेंगे. "कृति और पुलकित ने अपने खास दिन को करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करते हुए एक अंतरंग शादी समारोह चुना है. शादी में आने वाले कुछ मेहमानों में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन जैसे नाम शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की होगी पेस्टल थीम
इसी रिपोर्ट में कृति और पुलकित की शादी की सजावट के बारे में भी कुछ जानकारी दी गई है. एक सूत्र के मुताबिक, दोनों पेस्टल-थीम वाली शादी करने जा रहे हैं. सूत्र ने यह भी कहा कि जल्द ही शादी करने वाला जोड़ा अपने जीवन के एक नए चैप्टर में शामिल होने के लिए बेहद एक्साइटेज है, जिसमें उनकी सपनों की शादी की प्लान भी शामिल है.