logo-image

Kriti-Pulkit Engagement: कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट संग की सगाई, रोमांटिक फोटोज वायरल

Kriti-Pulkit Wedding: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अब कपल के घर जल्द शहनाई बजने वाली है.

Updated on: 30 Jan 2024, 01:04 PM

नई दिल्ली:

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Engagement: बॉलीवुड के स्वीट कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आज 30 जनवरी को कपल ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर कृति खरबंदा और पुलकित की इंगेजमेंट की तस्वीरें सामने आई हैं. परिवार के साथ कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने कपल को बधाई देना शुरू कर दिया है. कृति और पुलकित फिल्मी दुनिया के सबसे प्यारे लवबर्ड्स में से एक हैंक पिछले कुछ समय से कपल की शादी की अटकलें लग रही थीं. अब दोनों ने इस पर मोहर लगा दी है. जी कपल ने अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें साझा करके सभी को हैरान कर दिया है.

रिया लूथरा नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में कृति और पुलकित दोनों ट्रेडिशनल एथनिक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कपल ने फैमिली के साथ रोका सेरमनी की. दोनों ने अपनी रिंग भी फ्लॉन्ट की है. तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि कृति गोल्डन बॉर्डर वाले रॉयल नीले रंग की अनारकली सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है. जिसे उन्होंने जालीदार दुपट्टे के साथ पहना है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और गोल्डन मोजड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया. दूसरी ओर पुलकित व्हाइट कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Luthra (@riasamratluthra)

उन तस्वीरों में यह जोड़ी बेहद खुश नजर आ रही थी. सभी तस्वीरों में पुलकित ने कृति को गले लगाया हुआ है. पहली तस्वीर में यह जोड़ा अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज दे रहा है. उन सभी के चेहरे पर मुस्कान है. हालांकि, इस जोड़े ने रोका के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया है, लेकिन तस्वीरों से साफ है कि अब ये दोनों सगाई कर चुके हैं.

पुलकित और कृति ने अभी अपनी शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं की है. सगाई के बाद अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बता दें कि पुलकित सम्राट पहले से शादीशुदा रहे हैं. वो अपनी पहली पत्नी श्वेता रोहिला से अलग हो चुके हैं. उन्होंने साल 2015 में तलाक फाइल किया था. हालांकि, पुलकित कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है.