logo-image

MTV Roadies-19 का प्रोमो हुआ आउट, सोनू सूद इस अवतार में आए नजर 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को कौन नहीं जानता. सोनी एक एक्टर के साथ-साथ एक बहुत अच्छें इंसान भी हैं.

Updated on: 04 May 2023, 04:50 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को कौन नहीं जानता. सोनी एक एक्टर के साथ-साथ एक बहुत अच्छें इंसान भी हैं. साथ ही अब सोनू सूद रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज़ 19' (MTV Rodies) पर एक होस्ट के रूप में लौट रहे हैं. चंडीगढ़, नई दिल्ली, इंदौर और पुणे सहित चार शहरों में ऑडिशन के बाद, अब मेकर्स ने एक्शन से भरपूर शो का एक प्रोमो शेयर किया है. इस शो में प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी, और रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर के तौर पर देखे जा सकते हैं. 

हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो के बारे में बात करें तो, इस वीडियो में सभी को एक अलग अवतार में देखा जा सकता है. प्रोमो वीडियो में सभी का लुक भी बेहद दिलचस्प है. शो के होस्ट सोनू सूद ने फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के फुल बॉडी आर्मर सूट पहना हुआ है.  वीडियो एक मेटल एज बैटलग्राउंड पर आधारित है, जिसमें तीनों गैंग लीडर्स को एक-दूसरे के साथ कम्पटीशन में देखा जा सकता है. प्रोमो में, गैंग लीडर्स को एक लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार दिखाया गया है, जो कर्म और कांड के बीच लड़ाई में अपना बेस्ट परफॉरमेंस करने के लिए अपनी ताकत और युद्ध कौशल दिखा रहे हैं, क्योंकि इस सीजन की थीम 'कर्म या कांड' है. 

49 वर्षीय अभिनेता ने रोडीज के सीजन 18 में अभिनेता-वीजे रणविजय सिंहा की जगह एक होस्ट के रूप में ली थी. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: नोज सर्जरी पर पहली बार बोलीं प्रियंका चोपड़ा, डॉ की एक गलती से बर्बाद हो गया था चेहरा

तीनों गैंग लीडर्स के बारे में बात करें तो, प्रिंस नरूला रोडीज़ 12 के विजेता थे और उन्हें स्प्लिट्सविला 8, बिग बॉस 9 और अन्य टीवी शो में भी देखा गया था. गौतम गुलाटी बिग बॉस 8 में अपने गेम के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन्हें 'जलेबी' और 'चेहरे' जैसी फिल्मों में देखा गया था. 'रोडीज- कर्म या कांड' 3 जून को एमटीवी और जियो सिनेमा पर टेलिकास्ट होने वाला है.