logo-image

Priyanka Chopra: Citadel में प्रियंका इस अंदाज में आईं नजर, शेयर की तस्वीरें 

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपने देश के साथ-साथ इटरनेशनल लेवेल पर भी बहुत नाम कमाया है.

Updated on: 28 Feb 2023, 08:22 AM

New Delhi:

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपने देश के साथ-साथ इटरनेशनल लेवेल पर भी बहुत नाम कमाया है. एक्ट्रेस कई बार विदेशी फिल्मों में नजर आई हैं और अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबका दिल जीता है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने आने वाली वेब सीरीज से अपनी कुछ झलकियां शेयर की हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस जल्द ही रूसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं. प्रियंका इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो से अपना पहला लुक शेयर किया. बता दें कि, तस्वीरों में प्रियंका एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रही हैं.  लाल रंग की ड्रेस पहने, एक्ट्रेस को किसी पर बंदूक तानते हुए देखा जा सकता है. साथ ही, एक तस्वीर में एक मेज के पर स्टाइलिश ढंग से बैठे हुए दिखाई दे रही हैं. आगे की तस्वीरों में प्रियंका को-स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि, सिटाडेल (Citadel) में, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) जासूसों की भूमिका निभा रहे हैं, जो सिटाडेल नामक संगठन के लिए काम करते हैं. यह शो रूसो ब्रदर्स के प्रोडक्शन हाउस एजीबीओ द्वारा बनाया गया है. साथ ही, यह सीरीज 28 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दो एपिसोड के साथ प्रीमियर होगा, इसके बाद 26 मई तक प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें - R.Madhwan New Look: R Madhawan ने किया नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा, ऐसे लुक में आए नजर

दिलचस्प बात यह है कि जहां प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल के अमेरिकी संस्करण की सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन सिटाडल ब्रह्मांड के भारतीय खंड में दिखाई देंगे. सिटाडेल इंडिया का निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही, सामंथा ने (Citadel) का हिस्सा होने की पुष्टि की थी.

प्रियंका चोपड़ा जोनस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस सिटाडेल (Citadel)  के साथ-साथ फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) में दिखाई देने वाली हैं. जिसकी घोषणा उन्होंने वैलेंटाइन डे वाले दिन की थी.