logo-image

Priyanka chopra BTS Video : लड़का बनना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, वजह सुन होगी हैरानी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लगातार चर्चा में है.

Updated on: 02 Jul 2023, 11:44 AM

नई दिल्ली :

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक, उनका स्टाइल, फैंस हमेशा से पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सामने आए इस बीटीएस वीडियो में पीसी के पुराने और यादगार इंटरव्यू की झलक मिली है, जिसे सिमी ग्रेवाल ने लिया है. बीते दिन सिमी ने प्रियंका के पुराने इंटरव्यू की छोटी क्लिप शेयर की, जिसमें उन्हें अपने बालों को ठीक से टच करने के लिए टोकते हुए देखा जा सकता है. 

BTS वीडियो वायरल - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

आपको बता दें वीडियो में प्रियंका ने पिंक कलर की हॉट सी ड्रेस पहन रखी है, जिसमें उन्होंने अपने लुक को और भी निखारने के लिए कर्ली हेयर और मिनिमल मेकअप किया है. सामने आए इस वीडिया में आप देख सकते हैं कि पीसी अपने स्टाइलिस्ट से अपने बाल ठीक करवाते हुए कहती हैं कि, 'एक लड़की होना बहुत मुश्किल है. काश मैं कभी एक लड़का होती. वास्तविक, कुछ भी नहीं, कोई तनाव नहीं. बस एक जोड़ी जींस और टी-शर्ट पहनो और आ जाओ.'

वहीं एक्ट्रेस (Priyanka chopra) की ये बात सुनकर सिमी जवाब देते हुए कहती हैं, 'आजकल लोग बहुत कुछ कर रहे हैं.' इस बात पर प्रियंका कहती हैं, 'वे कभी उतना नहीं कर सकते जितना हम करते हैं. हमें इतना सख्त होकर बैठना है कि एक भी कर्ल अपनी जगह से न हट जाए.' देखते-देखते इंटरव्यू की ये छोटी सी क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गई.

जी ले जरा - 

फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) से पीसी ने हाथ खींच लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस या फिल्म निर्माता की ओर से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha Box Office : फिल्म ने अब तक की इतनी कमाई, रोमांस ड्रामा को मिल रहे हैं अच्छे रिस्पॉन्स