logo-image

Priyanka Chopra Daughter: बेटी मालती को सजाना प्रियंका को है बेहद पसंद, खुद किया खुलासा

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Jonas: हाल ही में एक बातचीत में, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उनकी बेटी, मालती मैरी को वह हर दिन तैयार करना पसंद करती हैं.

Updated on: 16 Mar 2024, 01:43 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Jonas: बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में पावरहाउस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) न केवल सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही हैं - वह अपनी प्यारी बेटी, मालती मैरी के लिए एक समर्पित मां के रूप में भी गोल सेट कर रही हैं. एक फैशनिस्टा के रूप में, प्रियंका का स्वभाव उनकी बेटी की अलमारी तक फैला हुआ है, जहां वह स्टाइलिश लुक बनाने में लगी रहती है जो उनकी अपनी पॉपुलर शैली की भावना को कमिटमेंट करता है. हाल ही में मीडिया के साथ दिल से दिल की बातचीत में, प्रियंका ने अपनी मिनी-फैशनिस्टा को तैयार करने के जुनून के बारे में अंदर की झलक पेश की.

प्रियंका को मालती मैरी को स्टाइल करना बहुत पसंद है
हाल ही में एक बातचीत के दौरान, प्रियंका चोपड़ा ने प्यार से अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी को अपनी फैशन इंस्पिरेशन बताया. उन्होंने शेयर किया, "इस समय मेरी फैशन प्रेरणा मेरी बेटी है. मुझे उसे तैयार करना पसंद है." प्रियंका ने खुलासा किया कि वह हर सुबह अपनी बेटी के लिए आउटफिट के आइडिया के साथ उठती हैं, पूरे दिन और रात के लिए उसके लुक की योजना बनाती हैं जबकि वह खुद अभी भी पजामा में रहती हैं. उसने कबूल किया कि वह अक्सर खुद को तैयार करना भूल जाती है, एक ऐसी भावना जो निश्चित रूप से हर एक माँ के साथ गूंजती है, है ना?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

14 मार्च को, सभी की निगाहें दोस्ताना एक्ट्रेस पर थीं, जब वह मालती मैरी के साथ भारत पहुंचीं. पैपराज़ी उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और प्रियंका ने कैमरों की ओर हाथ हिलाकर और मुस्कुराते हुए अपनी ट्रेडमार्क कृपा के साथ उनका स्वागत किया. फैशनेबल काउबॉय हैट के साथ आकर्षक काले रंग का पहनावा पहने हुए, उन्होंने सहज शैली का परिचय दिया. इस बीच, छोटी बच्ची ने अपने प्यारे हरे रंग की पोशाक में सभी का दिल जीत लिया.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री ने अकादमी पुरस्कार-नामांकित वृत्तचित्र टू किल अ टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में एक नई भूमिका निभाई है. प्रतिभाशाली भारतीय मूल की कनाडाई फिल्म निर्माता निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित, अभिनेत्री ने उत्साहपूर्वक इस रोमांचक अपडेट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में फिल्म लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई, जहां वह रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ स्पॉटलाइट साझा करती हैं. इसके अतिरिक्त, वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में शामिल होने के लिए तैयार थीं. हालाँकि, शेड्यूलिंग विवादों के कारण परियोजना को असफलताओं का सामना करना पड़ा.