logo-image
लोकसभा चुनाव

Nick Jonas In India: ससुराल पधारे प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Priyanka Chopra Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में शादी की थी. दोनों की एक 2 साल की बेटी मालती मैरी भी है.

Updated on: 27 Jan 2024, 12:17 PM

नई दिल्ली:

Nick Jonas In India: बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास इस समय इंडिया टूर पर हैं. निक जोनास अपने सभी भाइयों के साथ ससुराल पधारे हैं. निक अपने भाइयों के साथ पहली बार भारत में परफॉर्म करने वाले हैं. जी हां, जोनास ब्रदर्स भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस खबर से फैंस भी खुशी और एक्साइटमेंट से उछल पड़े हैं. निक जोनास, केविन जोनास और जो जोनास लोलापालूजा इंडिया के दूसरे वर्जन में अपने शो से पहले मुंबई पहुंचे हैं. तीनों भाइयों को  पैपराज़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. एयरपोर्ट पर निक के फैंस भी खुशी से एक्साटेड नजर आए. प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने भी अपने फेवरेट 'जीजू' निक जोनास का मुंबई में स्वागत किया.

शनिवार को पैपराजी ने जोनास ब्रदर्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा. कार की ओर जाने से पहले सभी भाइयों ने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया. निक जोनास को बीच में बेज रंग के ट्रैकसूट में, एक छोटा काला बैग ले जाते हुए देखा गया. उन्होंने इस आउटफिट को बेसबॉल कैप और व्हाइट स्नीकर्स के साथ टीमअप किया था. जो जोनास नीली जैकेट और ग्रे पैंट के साथ ओरेंज टी-शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. केविन ऑलिव-ग्रीन कॉलर वाली टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स में नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

निक जोनास को अपने भाइयों के साथ कार की ओर जाने से पहले पपराज़ी की ओर हाथ हिलाते देखा गया. जैसे ही पापराज़ी ने कहा, "भारत में आपका स्वागत है," निक ने जवाब दिया, "धन्यवाद."

प्रियंका चोपड़ा ने भी जोनास ब्रदर्स के मुंबई में पहली बार परफॉर्म करने पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “निक जोनास, केविन जोनास और जो जोनास आखिरकार मुंबई में परफॉर्म कर रहे हैं! मेरा दिल."

कहने की जरूरत नहीं है, जोनास ब्रदर्स के फैंस पागल हो गए और वीडियो पर अपने कमेंट्स से जीजू पर खूब प्यार बरसाया. इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने निक जोनास को प्यार से 'जीजू' कहकर संबोधित किया और उनका जोरदार स्वागत किया. निक जोनास के मुंबई पहुंचने वाले वीडियो पर फैन ने लिखा, "नेशनल जीजू (लाल दिल वाला इमोजी)", जबकि दूसरे ने कहा, "आपका स्वागत है जीजू..जो.. केविन और हमारे सभी ससुराल वालों का." 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, जिन्होंने दिसंबर 2018 में जोधपुर में शादी की थी. कपल अपनी 2 साल की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पेरेंट हैं. पिछले साल मार्च में प्रियंका और निक अपनी बेटी मालती को पहली बार भारत लेकर आए थे. वे नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के लॉन्च के लिए मुंबई में थे.