logo-image

प्रियंका-निक की शादी में पहुंचे मुकेश-नीता अंबानी, देखें Video

प्रियंका और निक की शादी में गेस्ट अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे. वेन्यू में उनके मोबाइल जमा कर लिए जाएंगे

Updated on: 01 Dec 2018, 02:24 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के उम्मेद भवन में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए देश-विदेश के मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है. उनकी शादी 2 दिसंबर को होगी. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी और उनकी परिवारिक दोस्त राधिका मर्चेट के साथ प्रियंका के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे. प्रियंका की दोस्त और अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी शुक्रवार को अपने बेटे अहिल के साथ कार्यक्रम में शिरकत की.

उनके अलावा डिजाइनर सब्ययाची मुखर्जी, 'दोस्ताना' के निर्देशक तरुण मनसुखानी, दिग्गज मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉट्रेक्टर, गायक-अभिनेत्री मानसी स्कॉट और निक के छोटे भाई फ्रेंकलिन जोनस भी जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे.

प्रियंका और निक गुरुवार सुबह जोधपुर पहुंचे. हवाईअड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं. शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगें, जिसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. पर्यटकों के लिए महल बंद है.

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में गेस्ट अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे. वेन्यू में उनके मोबाइल जमा कर लिए जाएंगे और शादी तक मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला फोन इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा.

View this post on Instagram

The #ambani family arrive at Jodhpur airport for the big fat #priyankachoora #nickjonas wedding @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पहले इस शादी में हिस्सा लेने के लिए कई मेहमानों के नाम थे, लेकिन अब यह लिस्ट बहुत ज्यादा हो गई है. इनमें हॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ-साथ शाहरुख खान, रणबीर कपूर, एआर रहमान, सोनू निगम, अर्पिता खान, रिहाना, मुकेश-नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट भी शामिल हैं.

वहीं इस भव्य शादी में प्रियंका के हॉलीवुड दोस्त 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन, भी शामिल होंगे. इनके अलावा जोनाथन टकर, लुपिता न्योंगो, कैली रीपा भी शिरकत करेंगे. प्रियंका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड और प्रिंस हैरी की वाइफ मेघन मार्कल को भी न्योता भेजा है. सारे इवेंट उमेद भवन में ही होंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)