logo-image

क्या है प्रियंका चाहर चौधरी का अपकमिंग प्रोजेक्ट? चेहरे के Mark से मिला हिंट

इसके बाद फोटोग्राफर्स (Photographers) ने उनके निशान के बारे में पूछताछ की और प्रियंका ने कहा,

Updated on: 27 Mar 2023, 11:04 PM

मुंबई :

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhry) और राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) बिग बॉस 16 (Big boss 16) के बाद अक्सर साथ नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री को अब राजीव के साथ डिनर पर देखा गया था. रेस्टोरेंट में एंट्री करते हुए राजीव और प्रियंका ने फोटोज के लिए पोज दिए और उनसे बातचीत भी की. कुछ दिनों पहले दोनों के इस बॉन्ड को देखकर अटकले लगाई जा रही थीं क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं? लेकिन न ही प्रियंका और नहीं राजीव किसी ने भी इस बात को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. 

फोटोग्राफर्स ने प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhry) को प्रशंसकों के लिए अकेले पोज देने के लिए कहा और पोज देते हुए उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही अंकित से मिलेंगी, इस पर उन्होंने कहा, "नहीं, आखिरी बार हम तब मिले थे जब हम गाने की शूटिंग कर रहे थे." फिर उनसे पूछा गया कि क्या अंकित मुंबई आ रहे हैं, तो प्रियंका ने जवाब दिया, "मुझे इस बारे में नहीं पता लेकिन जल्द ही उनसे मिलना अच्छा लगेगा."

'फैंस को है लंबा इंतजार' 

इसके बाद फोटोग्राफर्स (Photographers) ने उनके निशान के बारे में पूछताछ की और प्रियंका ने कहा, "वो खतरों में लग गया था", लेकिन जल्दी से उन्होंने अपनी इस बात को यह कहकर कवर किया, "खतरों नहीं, जब हमने बिग बॉस में एक टॉर्चर टास्क किया था, तो मुझे यह चोट लगी थी और अब निशान अभी भी है." वहाँ". फोटोग्राफर्स खतरों पर जोर देते रहे और उन्होंने फिर से प्रियंका से पूछा, हालांकि, वह शरमा गई और बोली, 'नहीं, नहीं, ऐसा कुछ नहीं है.' ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके जरिए उन्होंने आगामी प्रोजेक्ट पर संकेत दिया था, हालांकि प्रियंका की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई थी. 

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan: जब ऋतिक रोशन को डॉक्टर ने डांस करने से किया था सख्त मना, इस तरह ली ट्रेनिंग

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के बाद फैंस प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhry) को जल्द किसी प्रोजेक्ट में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका (प्रियंका और अंकित) के म्यूजिक वीडियो से उन्होंने अपने फैंस का मनोरंजन किया लेकिन उसके बाद अभी तक उनके आने वाले प्रोजेक्ट की कोई खबर नहीं आई है. सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि फैंस भी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि अर्चना क्या करेंगी, हालांकि एक अवॉर्ड शो में उन्होंने इस बात का इशारा भी कर दिया था कि अप्रैल तक वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर देंगी. आपको क्या लगता है यह होगा?