logo-image

MTV Roadies: प्रिंस नरूला-गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इंकार! जानें मामला 

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) अपने 19वें सीजन के साथ वापस आ गया है.

Updated on: 06 May 2023, 05:43 PM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) अपने 19वें सीजन के साथ वापस आ गया है. शो के ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं. इस सीज़न में प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ गैंग लीडर के रूप में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और शो के होस्ट के रूप में सोनू सूद नजर आने वाले हैं. बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में विवादों में घिरने के बाद रिया पहली बार बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो गैंग के तीनों लीडर्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला ने रिया चक्रवर्ती के साथ शूट करने से मना कर दिया है. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, गौतम और प्रिंस रिया के कारण सोशल मीडिया पर परेशान होने को लेकर चिंतित हैं, जिन्हें शो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद भारी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. उनके साथ, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने के लिए प्रिंस और गौतम को निशाना बनाया और इसलिए, दोनों एक्टर्स ने उनके साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है. हालांकि, इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें - Anasuya Bharadwaj : अनसूया भारद्वाज ने विजय देवरकोंडा पर किया कमेंट, फैंस ने लगाई लताड़

प्रिंस नरूला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "हाय सब लोग, कुछ अखबार और पोर्टल मेरे बारे में सुर्खियां लिख रहे हैं कि प्रिंस नरूला किसी का समर्थन कर रहे हैं. मैं यहां किसी का समर्थन करने के लिए नहीं हूं.मैं केवल अपना काम कर रहा हूं और मैं प्रोफेशनल होने में विश्वास करता हूं. मैं रोडीज के लिए आया हूं और किसी की वापसी का समर्थन नहीं करना है." प्रिंस ने आगे लिखा, "मेरा मानना ​​​​है कि आप सभी काफी समझदार हैं जिसका आप समर्थन करना चाहते हैं. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं किसी का समर्थन नहीं कर रहा हूं या किसी का अपमान नहीं कर रहा हूं. मैं यहां दर्शकों और उनके समर्थन के लिए हूं और कुछ नहीं." 

स्क्रीन पर अपनी वापसी पर रिया का रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इससे पहले, रिया ने शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया थाऔर लिखा था, "इसका मैं काफी समय से इंतजार कर रही थी. सेट पर वापस आना, काम पर वापस आना एक खुशी है जिसे मैं बयां नहीं कर सकती. दिल ग्रैटिट्यूड से भरा हुआ है, जाने के लिए एक्साइटेड हूं. धन्यवाद. आप सभी को आपके प्यार और समर्थन के लिए. समय मुश्किल रहा है, लेकिन आपका प्यार सच्चा रहा है.