logo-image

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट लंदन में रणवीर सिंह संग कर रहीं इंजॉय, फंकी लुक में Photo वायरल

आलिया (Alia Bhatt) से मिलने के लिए अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के को-स्टार रणवीर सिंह पहुंचे

Updated on: 30 Jun 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आजकल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के चर्चे हैं. आलिया भट्ट से मिलने के लिए उनके दोस्त और करीबी लंदन पहुंच रहे हैं. वहीं जो सेलेब्स पहले से लंदन में हैं वो भी आलिया से मिलकर ही उनको प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं. आलिया से मिलने के लिए अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के को-स्टार रणवीर सिंह पहुंचे. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें आलिया और रणवीर सिंह साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jennifer Winget ने बढ़ाया पारा, ब्लैक मोनोकनी में शेयर कीं Photos

वहीं फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट (Alia bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे रॉकी और रानी मिल गए.' तस्वीर में आलिया भट्ट फंकी सनग्लासेस में ब्लैक आउटफिट में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. तो वहीं रणवीर सिंह ब्लू स्ट्राइप शर्ट के साथ ब्लू, ग्रीन और रेड स्ट्राइप्स वाले स्वेटर में कूल लुक में दिख रहे हैं.

आलिया भट्ट लंदन में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट हॉलीवुड स्टार गल गैडोट संग नजर आएंगी. फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में आलिया और रणवीर के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाली हैं.