logo-image

Hrithik Roshan के साथ काम करने के बाद Pooja Hegde पर लग गई 'पनौती'!

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. हालांकि, उन्हें हिंदी जगत में कुछ खास सफलता नहीं मिली. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करना पूजा के लिए पनौती साबित हुआ.

Updated on: 29 Jun 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. हालांकि, उन्हें हिंदी जगत में कुछ खास सफलता नहीं मिली. उन्होंने बॉलीवुड की केवल दो फिल्में ही की. जिनमें 'मोहेंजो दारो' और 'हाउसफुल 4' का नाम शामिल है. लेकिन ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आयी. वहीं, साउथ में पूजा ने कई बड़े कलाकारों के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने करियर (Pooja Hegde on her career) के हाईएस्ट और लोएस्ट प्वॉइंट पर बात की है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Pooja Hegde Hrithik Roshan) के साथ काम करना पूजा के लिए पनौती साबित हुआ. इसी वजह से वो हिंदी जगत में अपना नाम नहीं बना पाई.

पूजा (Pooja Hegde latest statement) ने इस दौरान कहा कि उनके करियर का हाईएस्ट प्वॉइंट तब था, जब उन्होंने एक साथ 6 हिट फिल्में दी. जिसने उन्हें एक अलग एहसास दिया. वहीं, उनके करियर के शुरुआत में सबसे लोएस्ट प्वॉइंट था. वो आगे कहती हैं, ऐसा कभी नहीं था कि एक फिल्म चल गई और मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बजाय यह एक फिल्म की तरह था, जैसे ऋतिक रोशन के साथ की मोहेंजो दारो ने अच्छा प्रदर्शन (Pooja Hegde hindi debut film performance) नहीं किया. फिर एक साल ऐसा भी आया, जब उन्होंने कोई फिल्म नहीं की. जिसके बाद उन्हें उस तरह की फिल्में नहीं मिल रही थीं, जो वह करना चाहती थीं.

उन्होंने आगे कहा कि जब उन्हें आखिरकार उस तरह की फिल्में मिलीं, जो वह करना चाहती थीं. तो वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. जिसके बाद फिर एक तेलुगू फिल्म का ऑफर आया, जो कमर्शियल फिल्म थी. लोगों ने इसे पसंद किया. फिर जाकर पूजा को लगा कि यह मजेदार है. पूजा का कहना है कि उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है. वो कई अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हैं. साथ ही कुछ निर्देशकों के साथ काम करने का उनका सपना है. खैर, आपको बताते चलें कि फिलहाल पूजा (Pooja Hegde upcoming movies) के पास एक बॉलीवुड फिल्म है. जिसका नाम 'कभी ईद कभी दीवाली है' (Kabhi Eid Kabhi Diwali). इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान (Pooja Hegde Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.